pc: dnaindia
कंगना रनौत ने मंगलवार को इंस्टाग्राम पर लता मंगेशकर का एक पुराना साक्षात्कार साझा किया और कहा कि उनके और महान गायिका दोनों के पास बहुत सारे हिट गाने हैं। फिर भी, उन्होंने कभी शादियों में परफॉर्म नहीं किया।


अभिनेत्री की कहानी उन मशहूर हस्तियों पर कटाक्ष करती प्रतीत होती है जिन्होंने अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन में परफॉर्म किया था। उन्होंने एक समाचार लेख का स्क्रीनशॉट शेयर किया जिसमें लता मंगेशकर के उद्धरण के साथ एक शीर्षक था।


उन्होंने लिखा, 'अगर आप मुझे 5 मिलियन डॉलर भी देंगे तो भी मैं नहीं आऊंगी': जब लता मंगेशकर ने शादी में गाने से इनकार कर दिया था। मैं बदतर वित्तीय असफलताओं से गुजर चुकी हूं, लेकिन लता जी और मैं केवल दो लोग हैं जिनके गाने बहुत हिट हैं।"

pc: dnaindia

उन्होंने आगे कहा, "लेकिन चाहे मुझे कितने भी प्रलोभन मिले, मैंने कभी शादियों में डांस नहीं किया, कई सुपरहिट आइटम सॉन्ग भी मुझे ऑफर किए गए, जल्द ही मैंने अवॉर्ड शो से भी परहेज कर लिया। प्रसिद्धि को ना कहने के लिए मजबूत चरित्र और गरिमा की जरूरत होती है।"शॉर्टकट की दुनिया में युवा पीढ़ी को यह समझने की जरूरत है कि कोई भी केवल ईमानदारी का धन ही अर्जित कर सकता है।"

बता दें, शाहरुख खान, आमिर खान और सलमान खान ने आरआरआर स्टार राम चरण के साथ "नातू नातू" गाने पर शानदार परफॉर्मेंस दी। इस बीच, रणबीर कपूर और आलिया भट्ट ने "केसरिया" की धुन पर अपने डांस मूव्स दिखाए।

दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह ने गल्लां गुडियां पर डांस किया, जबकि करीना कपूर खान, करिश्मा कपूर, कियारा आडवाणी और अन्य सितारों ने दिलजीत दोसांझ की धुन पर अपने डांस मूव्स दिखाए।

Related News