साउथ इंडस्ट्री की सबसे पसंदीदा अभिनेत्रियों में से एक, हंसिका मोटवानी अपनी शादी की अफवाहों को लेकर चर्चा में बनी रहीं। अभिनेत्री दिसंबर 2022 में मुंबई के एक बिजनेसमैन के साथ शादी के बंधन में बंध जाएंगी। हंसिका मोटवानी ने हाल ही में पहली बार अपने प्रपोजल की तस्वीरें शेयर की हैं।

hansika motwani news: Hansika Motwani is engaged, actor shares pictures  from proposal in Paris - The Economic Times

बता दे की, सगाई की खबर ने लोगों की निगाहें खींचीं, हंसिका का एक पुराना वीडियो इंटरनेट पर वायरल होने लगा। सोहेल की पहली शादी का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है और चौंकाने वाली बात यह है कि हंसिका भी अपने होने वाले पति की पहली शादी का हिस्सा हैं। हंसिका कई जगह परिवार के साथ मस्ती करती और इस शादी को एन्जॉय करती नजर आ रही हैं.

Hansika Motwani gets engaged to entrepreneur Sohael Khaturiya- Cinema  express

आपकी जानकारी के लिए बता दे की, हंसिका मोटवानी प्री-वेडिंग फंक्शन से लेकर शादियों तक हर जगह नजर आती हैं। हंसिका के होने वाले पति सोहेल कथूरिया ने साल 2016 में रिंकी नाम की लड़की से गोवा में डेस्टिनेशन वेडिंग की थी. हंसिका ने अपने मंगेतर की शादी में जितनी मस्ती की उससे लोग हैरान हैं। कलीरे की रस्मों के दौरान दुल्हन के हाथ से गिरे कलीरा का टुकड़ा हंसिका के पीछे ही गिरता दिखाई देता है। पहली शादी रिंकी बजाज से हुई थी सोहेल कथूरिया मुंबई के बिजनेसमैन हैं।

Hansika Motwani Gets A Dreamy Proposal In Paris, Shares First-Ever Pics  With Fiance, Sohail Kathuria

Related News