अभिनेत्री कंगना रनौत ने सोमवार को अपनी आने वाली फिल्म धाकड़ से नए स्टिल्स साझा किए। अर्जुन रामपाल और दिव्या दत्ता अभिनीत एक्शन भी रजनीश घई द्वारा निर्देशित है। यह 1 अक्टूबर को एक नाटकीय रिलीज के लिए निर्धारित है। नए स्टिल्स में, कंगना का एजेंट अग्नि का चरित्र एक मशीनगन से लैस है, जो एक जलते हुए वाहन की पृष्ठभूमि में एक एक्शन सीक्वेंस के सेटअप जैसा दिखता है।

कंगना ने तस्वीरें ट्वीट कीं और लिखा, "वे उसे अग्नि कहते हैं ... बहादुर एक # धाकड़ मैं कहती हूं कि वह मेरी मौत की देवी भैरवी का चित्रण है ... # धाकड़।" मेकर्स ने हाल ही में अर्जुन रामपाल और दिव्या दत्ता के लुक का भी खुलासा किया था। रामपाल मुख्य प्रतिपक्षी रुद्रवीर की भूमिका निभा रहे हैं, वहीं दत्ता को 'दुष्ट गुरु' रोहिणी के रूप में देखा जाएगा। धाकड़ के पिछले पोस्टर में भी कंगना रनौत ने भयंकर रूप दिखाया था।

उन्होंने फिल्म को "भारत की पहली महिला-नेतृत्व वाली एक्शन थ्रिलर" भी कहा। फिल्म के बारे में बात करते हुए कंगना ने पहले कहा, “धाकड़ न केवल मेरे करियर के लिए एक बेंचमार्क फिल्म है, बल्कि भारतीय सिनेमा के लिए भी एक महत्वपूर्ण मोड़ होगी।

फिल्म बड़े पैमाने पर मुहिम शुरू की गई है, और एक तरह की महिला-प्रधान एक्शन फिल्म है। ” चिंतन गांधी और रिनिश रविन्द्र द्वारा लिखित, एक्शन-थ्रिलर संयुक्त रूप से सोहेल मैकलई प्रोडक्शंस और असाइलम फिल्म्स द्वारा निर्मित और क्यूकी डिजिटल मीडिया द्वारा सह-निर्मित है। फिल्म में पटकथा लेखक रितेश शाह का कंगना रनौत के साथ पहला सहयोग भी है।

Related News