राजकुमार राव और भूमि पेडनेकर की फिल्म 'बधाई दो' का ट्रेलर हाल ही में रिलीज किया गया है. इस फिल्म में कॉमेडी का फुल फ्लो होने वाला है। इस फिल्म में राजकुमार राव और भूमि दर्शकों को खूब हंसाने वाले हैं. जिसके साथ ही इस फिल्म में कुछ अलग टॉपिक लेकर आए मेकर्स ने भी फिल्म के सुपरहिट होने की आशंका जताई है. इस फिल्म का पोस्टर कल रिलीज किया गया था. यह भी बताया गया है कि यह फिल्म सिनेमाघरों में ही रिलीज होगी।

इस फिल्म के पोस्टर में राजकुमार राव एक पुलिस अफसर की भूमिका में नजर आ रहे हैं. भूमि एक ऐसी लड़की के रोल में है जिसे लड़कों में कोई दिलचस्पी नहीं है, फिर भी वह एक लड़के से शादी करती है। इस फिल्म का ट्रेलर जिसे देखने के बाद आपको दर्शकों के मनोरंजन का पूरा डोज मिलने वाला है.

राजकुमार इस फिल्म के साथ नए लुक में नजर आएंगे और अपनी कॉमेडी से दर्शकों का खूब मनोरंजन करेंगे. आप सभी को यह भी बता दें कि जब राजकुमार की फिल्म की घोषणा हुई थी तो इस फिल्म को लेकर काफी हाइप थी. इस वजह से काफी देर तक इससे जुड़ा कोई अपडेट नहीं आया।

बीते दिनों की बात करें तो इस फिल्म की रिलीज डेट 26 जनवरी रखी गई थी लेकिन कोविड के चलते इसकी रिलीज डेट फिर टाल दी गई. अब ट्रेलर के साथ इसकी रिलीज डेट भी बता दी गई है. जी हां, यह फिल्म 11 फरवरी 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

Related News