वर्ष की सबसे बहुप्रतीक्षित फिल्मों में से एक इमरजेंसी एक बार फिर चर्चा में है क्योंकि कंगना रनौत ने अपने आगामी निर्देशन 'इमरजेंसी' से एक और चरित्र पेश किया है। फिल्म से एक नया पोस्टर साझा करते हुए, अभिनेत्री ने खुलासा किया कि महिमा चौधरी आकर्षक कथा में लेखक पुपुल जयकर की भूमिका निभाएंगी।

फिल्म में महिमा चौधरी के लुक वाले पोस्टर को साझा करते हुए, कंगना ने लिखा, "टीम में आपका स्वागत है, मैम।"

एक साक्षात्कार में, महिमा ने अपनी भूमिका के बारे में बात करते हुए कहा, "कंगना के साथ काम करना एक अनुभव है क्योंकि वह इतनी सारी टोपी इतनी आसानी से पहनती है। वह इतना महत्वपूर्ण राजनीतिक किरदार निभा रही हैं श्रीमती इंदिरा गांधी। वह खुद इसका निर्देशन कर रही हैं और इसे प्रोड्यूस कर रही हैं। वह इसे इतनी आसानी से करती है, वह बहुत आश्वस्त है और वह मुझे बहुत आत्मविश्वास देती है। मुझे उसे और उसके काम करने के तरीके को देखकर बहुत ताकत मिलती है। मुझे उसके साथ काम करने पर बहुत गर्व है। वह बेहद प्रतिभाशाली हैं। पुपुल जयकर श्रीमती इंदिरा गांधी की बचपन की दोस्त थीं इसलिए मेरे दृश्य वही हैं जहां आपको आपातकाल के समय इस महान राजनेता और विवादास्पद राजनीतिक नेता का गैर-राजनीतिक पक्ष देखने को मिलता है।"

आपातकाल के बारे में बोलते हुए, यह पूर्व भारतीय प्रधान मंत्री इंदिरा गांधी के जीवन के इर्द-गिर्द घूमती है और इसमें कंगना को दिवंगत राजनेता की नाममात्र की भूमिका में दिखाया गया है। इस प्रोजेक्ट को कंगना डायरेक्ट भी कर रही हैं। अभिनेता श्रेयस तलपड़े पूर्व प्रधान मंत्री अटल बिहारी वाजपेयी की भूमिका निभाएंगे और अनुपम खेर फिल्म में जयप्रकाश नारायण की भूमिका निभाएंगे।

Related News