बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत केस में कंगना रनौत और शिव सेना नेता संजय राउत के बीच जुबानी जंग के बाद एक्ट्रेस की मुश्किलें बढ़ गई हैं।दरअसल, हाल ही में बीएमसी ने एक्ट्रेस के पाली हिल वाले ऑफिस पर सरप्राइज विजिट की। उन्होंने कंगना रनौत के खिलाफ नोटिस जारी कर कहा कि ऑफिस के निर्माण में करीब 8-10 उल्लंघन किए गए हैं।



बीएमसी इस बारे में 24 घंटे के अंदर उनसे जवाब चाहती है। अगर एक्ट्रेस जवाब नहीं देती हैं तो ऑफिस के उन हिस्सों पर बुलडोजर चलाया जाएगा। एक्ट्रेस के ऑफिस स्टाफ ने बीएमसी का यह नोटिस लेने से इनकार कर दिया है। ऐसे में बीएमसी गेट पर इसे चस्पा कर चली गई है।

वहीं, कंगना रनौत का इस बात पर अभी तक कोई बयान सामने नहीं आया है। वरिष्ठ अधिकारी के मुताबिक उन्हें जानकारी मिली थी कि प्रॉपर्टी को कमर्शियल तरीके से इस्तेमाल किया जा रहा है जबकि यह रहने के लिए है। लोकल वेस्ट वॉर्ड ने ऑफिस के निर्माण के उल्लंघन पर रिपोर्ट तैयार की है।



कंगना ने अपने बचाव में ट्वीट किया था, 'मेरे पास सभी कागज हैं और बीएमसी की परमिशन भी। मैंने अपनी प्रॉपर्टी में कुछ भी गैरकानूनी नहीं किया है। बीएमसी को स्ट्रक्चर प्लान भेजना चाहिए यह दिखाने के लिए कहां गैरकानूनी कंस्ट्रक्शन हुआ है, वह भी नोटिस के साथ। लेकिन उन्होंने आज मेरे ऑफिस पर रेड मारी, बिना किसी नोटिस के और कल वह सब कुछ ध्वस्त कर देगी।'

Related News