दिवंगत बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह की मृत्यु को एक महीने से अधिक समय हो गया है, लेकिन आज भी उनके प्रशंसक और उनके करीबी उन्हें नहीं भूल पा रहे हैं। 'दिल बेहरा' के निर्देशक अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की यादों को भुला नहीं पा रहे हैं। यह मुकेश छाबड़ा हैं, जिन्होंने सुशांत सिंह को पहली फिल्म दी थी, जो 'काय पो चे' थी, और उनकी आखिरी फिल्म में निर्देशक के रूप में काम किया था। अभिनेता सुशांत के निधन के बाद, मुकेश लगातार अपने दोस्त के साथ अपने पल साझा कर रहे हैं। उन्होंने हाल ही में एक बीटीएस वीडियो साझा किया है, जिसमें उन्होंने दिखाया कि कैसे सुशांत ने अपने कलाकारों के साथ फिल्म के लिए तैयारी की।

निर्देशक मुकेश छाबड़ा द्वारा सोशल मीडिया पर साझा किए गए वीडियो में, सुशांत अपनी शैली में फिल्म के संवादों को तैयार कर रहे हैं। मुकेश सोशल मीडिया पर बहुत सक्रिय है। इस वीडियो को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा है, '#Workshop #BTS' पढ़ना। जब सुशांत की मौत को एक महीना पूरा हो गया, तो 'दिल बेखर' के निर्देशक मुकेश ने भी सोशल मीडिया पर फिल्म की शूटिंग के दौरान की कई तस्वीरें साझा कीं, यह याद करते हुए कि सुशांत सिंह ने उनके साथ मस्ती की।

सुशांत सिंह राजपूत की 'दिल बेहरा' ने रिकॉर्ड बरकरार रखा है। फिल्म की रिलीज के 24 घंटों में इसे 95 मिलियन व्यूज मिले। अगर फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज हुई, तो इस हिसाब से उनकी फिल्म की ओपनिंग 2000 करोड़ है। सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फिल्म में एआर रहमान का संगीत फैंस को काफी पसंद आया। In मुझसे तुम ’, Je खुलके जीना’, in तारे गिन ’, और have दिल बेचार’ जैसी फिल्म के ट्रैक ने यूट्यूब पर चारों तरफ हंगामा मचा दिया है। कई फैंस सुशांत को याद कर पोस्ट शेयर करते रहते हैं।

Related News