बॉलीवुड सुपरस्टार्स की तीखी आलोचना के लिए जानी जाने वाली अभिनेत्री कंगना रनौत ने सलमान खान की बहन अर्पिता खान और आयुष शर्मा की ईद पार्टी में देखे जाने पर फैंस को हैरान कर दिया। अब, पार्टी के बारे में बात करते हुए, उन्होंने कहा है कि सलमान खान उनके 'अच्छे दोस्त' हैं, और जब उन्होंने उन्हें इन्वाइट किया तो उन्होंने पार्टी में भाग लिया।

आरजे सिद्धार्थ कानन के साथ एक साक्षात्कार में, कंगना से पूछा गया कि वह पार्टी में क्यों शामिल हुईं, यह देखते हुए कि वह शायद ही कभी बॉलीवुड में शामिल होती हैं। कंगना ने जवाब दिया, "ऐसा नहीं है कि मैं बॉलीवुड पार्टियों में नहीं जाती, मैं जहां चाहती हूं वहां जाती हूं। सलमान मेरे बहुत अच्छे दोस्त हैं, उसने पार्टी पे बुलाया, तो मैं चली गई।"

फैंस को उनकी दोस्ती की झलक तब मिली जब सलमान ने कंगना को उनकी आने वाली फिल्म धाकड़ के लिए चीयर किया। सलमान ने फिल्म का ट्रेलर शेयर करते हुए लिखा, 'विशिंग टीम #धाकड़ द वेरी बेस्ट! @kanganaranaut @rampal72 @smaklai।” कंगना ने सलमान की पोस्ट को री-शेयर करते हुए लिखा, "थैंक्यू माय दबंग हीरो हार्ट ऑफ गोल्ड... मैं फिर कभी नहीं कहूंगी कि मैं इस इंडस्ट्री में अकेली हूं... पूरी धाकड़ टीम की तरफ से धन्यवाद।"

कंगना ने अक्सर अपनी फिल्मों को प्रमोट नहीं देने के लिए अपनी बिरादरी के कई लोगों की आलोचना की है। साक्षात्कार में, कंगना ने उल्लेख किया कि एक समय था जब वह अभिनेताओं और निर्माताओं अपनी फिल्मों को बूस्ट करने के लिए मैसेज भेजा करती थी, जैसा वो उनके लिए भी करती थी। हालांकि, कोई रिएक्शन नहीं मिलने के बाद, कंगना ने कहा कि उन्होंने ऐसा करना बंद कर दिया है क्योंकि वह अब इन सब चीजों से ऊपर है।


ईद पार्टी में शामिल होने के बारे में बात करते हुए, उन्होंने कहा, “वे केवल ट्रेलर के बारे में बात कर रहे थे। मेरे कहना का मतलब है, जब आप इतने बड़े लेवल पे से एक ट्रेलर से इम्प्रेस है, ये इतना छुपाई हुई बात क्यों है?” यह पूछे जाने पर कि क्या उन्होंने उन्हें डिजिटल प्लेटफॉर्म पर फिल्म का प्रचार करने के लिए कहा था, उन्होंने जवाब दिया, “मैं अब इससे परे हूं। मणिकर्णिका के समय मैंने आमिर खान सहित लोगों को व्यक्तिगत रूप से बताया था। मैंने यह कहते हुए फोन किया है कि, 'आप हमेशा मुझे पीके या दंगल की तरह अपने ट्रायल्स के लिए कॉल करते हैं। आप मेरी फिल्मों के बारे में भी बात करते हैं। अब मैं उस स्टेज से आगे निकल गई हूं।'

कंगना रनौत जासूसी थ्रिलर धाकड़ में दिखाई देंगी, जहाँ वह एजेंट अग्नि की भूमिका निभा रही हैं। फिल्म में अर्जुन रामपाल भी हैं।

Related News