बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस कंगना रनौत इन दिनों अपनी फिल्म 'मणिकर्णिका ' को लेकर काफ़ी सुर्खियों में आ रही है। उनकी ये फिल्म 'मणिकर्णिका ' आगमी हफ़्ते में रिलीज होने जा रही है।
अपनी इस फिल्म के लिए कंगना इन दिनों जमकर प्रमोशन कर रही है। हाल ही में वे एक फैशन शो के दौरान बेहद खूबसूरत ग्रीन कलर के गाउन में नजर आयी। बॉलीवुड की 'क्वीन' ऐक्ट्रेस कंगना अपनी एक्टिंग के लिए काफी फ़ेमस है वहीं आपको बता दे कि कंगना अपने चॉइस ऑफ ड्रेसिंग के लिए भी अक्सर सुर्खियों में बनी रहती है।

इसका अंदाजा हम उनके रेड कार्पेट लुक और एयरपोर्ट लुक हो या फिर किसी बड़े इवेंट के दौरान उनका स्टाइल और फैशन से लगा सकते है।
कंगना हमेंशा अपने अलग अंदाज को ले कर लाइम लाइट में रहती है। इन दिनों मणिकर्णिका के प्रमोशन्स में कंगना लगातार बेहद खूबसूरत साड़ियों में नजर आ रही थी। लेकिन हाल ही में कंगना ने साड़ी के लुक से ब्रेक लेकर वे एक बेहद खूबसूरत गाउन नज़र आयी। दरसअल हाल ही में कंगना ने एक क्लोदिंग ब्रैंड के आयोजित एक फैशन शो के दौरान कंगना ने रैंप वॉक किया है।

जिसकी वे ब्रैंड ऐम्बैसेडर भी है। इस
फैशन शो की शो स्टॉपर बनीं कंगना ने रैंप वॉक के दौरान ऑलिव ग्रीन कलर का शानदार फ्लोई लुक गाउन वियर किया। खुले बालों के साथ सिर पर फ्लोरल टियारा, न्यूड कलर के सैंडल और न्यूड मेकअप के साथ कंगना बेहद शानदार लग रहीं थी।

Related News