अभिनेता और विवादास्पद फिल्म समीक्षक कमाल राशिद खान को सीने में दर्द की शिकायत के बाद मंगलवार शाम मुंबई के कांदिवली इलाके के शताब्दी अस्पताल लाया गया।

खान, जिन्हें केआरके के नाम से भी जाना जाता है, को मुंबई में मलाड पुलिस ने सोमवार देर रात उनके एक विवादास्पद ट्वीट के लिए गिरफ्तार किया था, जिसे उन्होंने 2020 में पोस्ट किया था। दुबई से आने के बाद उन्हें मुंबई हवाई अड्डे पर गिरफ्तार किया गया था। इसके बाद एक अदालत ने उसे 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया।

उनके वकील ने कहा कि खान को बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार और फिल्म निर्माता के खिलाफ फिल्म "लक्ष्मी बम" को लेकर ट्वीट करने के लिए गिरफ्तार किया गया था।

एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि उसके खिलाफ लुक आउट सर्कुलर भी जारी किया गया था।

इस बीच, राष्ट्रीय महिला आयोग ने महाराष्ट्र पुलिस से महिलाओं के खिलाफ अपमानजनक टिप्पणी करने के लिए फिल्म समीक्षक के खिलाफ मामला दर्ज करने को कहा है

राष्ट्रीय महिला पैनल ने एक ट्वीट में लिखा- "@NCWIndia को सोशल मीडिया पर महिलाओं के बारे में अपमानजनक टिप्पणी करने वाले कमाल आर खान के कुछ पोस्ट मिले हैं। अध्यक्ष @sharmarekha ने @DGPMaharashtra को महिलाओं पर उनकी टिप्पणियों के लिए प्रासंगिक प्रावधानों के तहत की गई कार्रवाई से आयोग को अवगत कराया जाना चाहिए।"

Related News