पूरे देश में कोरोना के मामले बढ़ रहे हैं। हर दिन हजारों लोग इस वायरस के संपर्क में आते हैं। पिछले कुछ दिनों में, कई बॉलीवुड सेलेब्स इस वायरस के शिकार हो गए हैं। पिछले दिनों आमिर खान को कोरोना पॉजिटिव था, अब उनके दोस्त माधवन भी इस वायरस के शिकार हो गए हैं। माधवन ने ट्वीट किया कि उनका कोरोना सकारात्मक है। माधवन ने प्रशंसकों को सूचित किया कि उनका कोरोना एक मजेदार ट्वीट के साथ सकारात्मक है। आमिर खान और माधवन ने फिल्म 3 इडियट्स में साथ काम किया था। इस फिल्म की एक तस्वीर शेयर करते हुए माधवन ने लिखा- फरहान ने रैंचो को फॉलो किया है।

B'dayspl: एक्टर बनने से पहले ये काम करते थे आर माधवन, इन 8 स्टार्स की भी  जान लीजिए जॉब - Entertainment News: Amar Ujala

वायरस हमेशा हमारे पीछे था लेकिन इस बार हमने उसे पकड़ लिया। लेकिन सब ठीक है और कोविद जल्द ही ठीक हो जाएंगे। यह एक ऐसी जगह है जहाँ हम चाहते हैं कि राजू नहीं आए। आप सभी के प्यार के लिए शुक्रिया। मैं जल्द ही ठीक हो जाऊंगा। आमिर पिछले कुछ दिनों से व्यस्त थे। आमिर ने बुधवार को सूचित किया कि कोरोना सकारात्मक है। उसने अपने घर पर खुद को कैद कर लिया है। आमिर के कोरोना पॉजिटिव होने से अब उनका काम रुक गया है।

एक बार जब वह पूरी तरह से ठीक हो जाएगा, तो वह अपनी आगामी फिल्म लाला सिंह चड्ढा की शूटिंग फिर से शुरू करेगा। आमिर से पहले, कार्तिक आर्यन ने हाल ही में एक पोस्ट में कहा था कि उन्हें कोरोना मिला है, जिसके बाद पूरी भूल भुलैया 2 टीम का परीक्षण किया गया है। इस वायरस से रणबीर कपूर, संजय लीला भंसाली, अमिताभ बच्चन, अभिषेक बच्चन, संजय लीला भंसाली, वरुण धवन, नीतू सिंह सहित कई सितारे प्रभावित हुए हैं।

R Madhavan Films: Actor Talked About his Film journey and he told that  people said you won't get hindi films

जहां कोरोना के मामले बढ़ रहे हैं, वहीं बॉलीवुड अभिनेताओं को भी कोरोना वैक्सीन मिल रही है। जहां अब हर एक्टर खुद को इससे बचाने के लिए कोविद वैक्सीन लगवा रहा है। जहां अब कई बड़े सितारों के नाम इस सूची में शामिल किए जा रहे हैं। सलमान खान, राकेश रोशन, धर्मेंद्र, अनुपम खेर, संजय दत्त सहित कई सेलेब्स ने वैक्सीन की पहली खुराक ली है। वर्क फ्रंट की बात करें तो माधवन ने हाल ही में अपनी आगामी फिल्म रॉकेट्री- द नांबी इफेक्ट की शूटिंग पूरी की है। फिल्म वैज्ञानिक नंबी नारायण के जीवन पर आधारित है। इस फिल्म में शाहरुख खान एक कैमियो में नजर आ सकते हैं।

Related News