इंटरनेट डेस्क। बॉलीवुड अभिनेत्री काजोल ने अपने बॉलीवुड कैरियर में बहुत सी फिल्में की है, उनमें से बहुत सारी ऐसी है जो बॉक्स ऑफिस पर ब्लॉकबास्टर साबित हुई है। काजोल ने फिल्मों में अपने किरदार से हमेशा ही लोगों के दिलों को जीता है और एक बार फिर वो ऐसा करने में कामयाब हुई है।

काजोल के जन्मदिन के शुभ अवसर पर अभिनेता अजय देवगन ने उनकी फिल्म हेलीकॉप्टर ईला का ट्रेलर लॉन्च किया था जिसे दर्शकों से बहुत अच्छी प्रतिक्रिया प्राप्त हो रही है। काजोल की फिल्म के ट्रेलर को यूट्यूब और सोशल मीडिया से बहुत अच्छा रिस्पांस मिल रहा है। 'हेलीकॉप्टर ईला' का ट्रेलर यूट्यूब पर ट्रेडिंग में दूसरे नंबर पर है। आपकी जानकारी के लिए बता दे कि इसे अबतक लगभग 16 लाख बार देखा जा चुका है जिसका मतलब है कि लोगों को यह पसंद आ रहा है।

'हेलीकॉप्टर ईला' की कहानी में मां-बेटे के रिश्ते की है जिनका जीवन बहुत से उतार-चढ़ाव के साथ दिखाया जाएंगा। आपकी जानकारी के लिए बता दे कि फिल्म में काजोल के बेटा का रिद्धि सेन निभाएंगे जिन्हें नेशनल अवॉर्ड मिल चुका है।

बता दे कि फिल्म का निर्देशन प्रदीप सरकार द्वारा किया जा रहा है। फिल्म में काजोल अकेली मां और महत्वाकांक्षी सिंगर की भूमिका निभा रही है। यह फिल्म काजोल के पति और अभिनेता अजय देवगन और पेन इंडिया लिमिटेड के जयंतीलाल गड़ा द्वारा निर्मित है। फिल्म 7 सितंबर को रिलीज होने की उम्मीद है।

Related News