सिंघम फेम अभिनेत्री काजल अग्रवाल आज शादी के बंधन में बंधने जा रही हैं। काजल अग्रवाल ने खुद सोशल मीडिया पर इस खबर को ब्रेक किया था। काजल 30 अक्टूबर को गौतम किचलू के साथ शादी के बंधन में बंधेंगी।

इस बीच, काजल की मेहंदी और हल्दी की रस्म कल (गुरुवार) को आयोजित की गई। उनके समारोह की तस्वीरें वर्तमान में सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। फैंस ने उन्हें शुभकामनाएं दी हैं। काजल ने मेहंदी के लिए एक अच्छी पीली पोशाक पहनी थी। इस वर्तमान लुक में भी वह बेहद खूबसूरत लग रही थीं।

मुंबई में केवल परिवार के सदस्य ही शादी में शामिल होंगे। कोरोना के साहचर्य ने शादी की उम्मीद को तोड़ दिया है। इसलिए आपको बहुत छोटे समारोह में शादी करनी होगी।

काजल और गौतम के बीच एक अरेंज-लव मैरिज होगी। गौतम किचलू एक इंटीरियर डिजाइनर हैं। उसका अपना व्यवसाय है। उन्होंने काजल को शादी के बाद सिनेमा में काम करने की अनुमति दी है।

कहीं इसके साथ-साथ उनके पजामा पार्टी की भी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है उनके साथ उनके दोस्त नजर आ रहे हैं हालांकि इस फोटोस में किसी भी तरह से काजल का चेहरा नहीं देखा जा रहा है लेकिन उनके फ्रेंड्स के साथ अलग-अलग पोज देते हुए नजर आ रही है और वह फुल मस्ती के मूड में नजर आ रही है।

Related News