प्रशंसित टीवी कॉमेडी शो 'द कपिल शर्मा शो' में हाल ही में फिल्म आरआरआर की स्टार कास्ट यानी जूनियर एनटीआर, राम चरण, आलिया भट्ट और निर्देशक एसएस राजामौली आए थे। शो को दर्शकों ने खूब पसंद किया था।

शो का एक बिना सेंसर वाला वीडियो सामने आया है। इसमें आलिया भट्ट और जूनियर एनटीआर के बीच जबरदस्त केमिस्ट्री दिखाई दे रही है। इस बिना सेंसर वाले वीडियो में जगह बनाने वाली आलिया भट्ट का कहना है कि जूनियर एनटीआर बहुत अच्छा खाना बनाते हैं और कपिल शर्मा को जूनियर एनटीआर को होस्ट करने की शिकायत भी करते हैं।

आलिया कपिल शर्मा से बात करती हैं, 'दरअसल तारक बहुत अच्छा कुक है। वह खाना बहुत अच्छा बनाती है। आज तक हमने कुछ नहीं खिलाया है, इसलिए मुझे लगता है कि आपसे अनुरोध करना चाहिए कि इसे अपने लिए बनाएं और आपको खिलाएं। इस पर जूनियर एनटीआर आलिया भट्ट को लगभग चिढ़ाते हुए कपिल से कहते हैं कि 'सर, उनका साइज जीरो है, तो मैं उन्हें कैसे खिलाऊंगी'

जूनियर एनटीआर के कमेंट पर मजाकिया अंदाज में प्रतिक्रिया देते हुए आलिया ने कहा, 'मैं पूछ भी लूं तो नहीं खिलाऊंगी'। आलिया की ये बात सुनकर वहां मौजूद सभी मेहमान और दर्शक हंसने लगते हैं. भारत में बढ़ते कोरोना संक्रमण और तीसरी लहर को ध्यान में रखते हुए फिल्म RRR की रिलीज को एक बार फिर आगे बढ़ा दिया गया है.

Related News