जान्हवी कपूर लुक: फिल्म 'धड़क' से अब तक जाह्नवी कपूर के लुक पर नजर डालें तो आपको उसमें काफी अंतर नजर आएगा. पहली फिल्म के प्रमोशन से अब एक्ट्रेस इतनी बोल्ड हो गई हैं कि उनका लुक दिन-ब-दिन बोल्डनेस की हर हद को पार कर रहा है. इसका सबूत जाह्नवी कपूर का ये वीडियो है जिसमें वो देर रात नाइटी पहनकर रेस्टोरेंट से निकलती नजर आ रही हैं. इस वीडियो में एक्ट्रेस डीपनेक फ्लॉन्ट करती भी नजर आ रही हैं. जाह्नवी कपूर का ये देर रात का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

नाइटी
इस वीडियो में आप देखेंगे कि जाह्नवी कपूर ब्लैक कलर की रिवीलिंग नाइटी पहने नजर आ रही हैं. एक्ट्रेस की ये नाइटी बहुत छोटी और काफी एक्सपोजिंग है.


डीपनेक ने खींचा ध्यान
जाह्नवी कपूर ने ये नाइटी ब्रालेस पहना हुआ है जो वीडियो में साफ नजर आ रहा है. एक्ट्रेस की ये नाइटी इतनी शॉर्ट और रिवीलिंग है कि कैमरे में डीप नेक साफ नजर आ रहा था. जाह्नवी जैसे ही इस ड्रेस को पहनकर कैमरे में कैद हुईं, वो झट से कार में बैठ गईं और वहां से निकल गईं. अपने लुक को पूरा करने के लिए जाह्नवी लाइट मेकअप के साथ खुले बालों में नजर आईं.


हाल ही में रिलीज हुई 'गुड लक जेरी'
जाह्नवी कपूर की फिल्म 'गुड लक जेरी' हाल ही में रिलीज हुई थी. फिल्म को फैंस से मिली-जुली प्रतिक्रिया मिली थी। आपको बता दें कि यह पहली बार नहीं है जब जाह्नवी कपूर इतने बोल्ड लुक में नजर आई हैं। पिछले कुछ समय से जाह्नवी को लगातार ज्यादा रिवीलिंग कपड़े पहने देखा जा रहा है. बहुत कम लोगों को पता होगा कि जाह्नवी और सारा अली खान बेस्ट फ्रेंड हैं. इस बात का खुलासा इन दोनों ने करण जौहर के शो में किया था।

Related News