छोटे पर्दे से लेकर बॉलीवुड तक अपना बेहतरीन सफर तय कर चुकी हिना खान हमेशा किसी न किसी कारण से चर्चा में रहती है। आज हिना खान अपना 34वां जन्मदिन मना रही है। उन्होंने अपने अभिनय और बेबाक अंदाज से करोड़ों फैंस का दिल जीता है लेकिन आज हम उनकी पर्सनल लाइफ के बारे में बात करने जा रहे हैं। हम आपको बताने जा रहे हैं कि हिना खान की कुल संपत्ति कितनी है।

टीवी के अलावा वह बॉलीवुड एक्ट्रेस भी हैं और पिछले साल हिंदी फिल्म में नजर आई थीं। टेलीविजन उद्योग में भी उनके लाखों फ़ॉलोअर्स हैं। उनके इंस्टाग्राम पर 13 मिलियन से ज्यादा फॉलोअर्स हैं।

हिना खान की कुल संपत्ति 2021 में लगभग $7 मिलियन यूएस 52 करोड़ है। वह भारतीय टेलीविजन उद्योग में शीर्ष भुगतान वाली अभिनेत्रियों में से एक है। हिना खान की मासिक आय 35 लाख रुपये है। जब उनकी आय के मुख्य स्रोत की बात आती है, तो उनकी अधिकांश कमाई हिंदी टेलीविजन धारावाहिकों से होती है। हिना खान की प्रति एपिसोड फीस 2 लाख रुपये से ज्यादा है।

उनकी कमाई का स्रोत कई ब्रांड प्रचार और टीवी विज्ञापनों पर भी निर्भर करता है, हिना खान की प्रति ब्रांड एंडोर्समेंट फीस 1 करोड़ रुपये है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, पिछले कुछ सालों में उनकी नेटवर्थ 40 फीसदी बढ़ी है। हिना खान की वार्षिक आय 5 करोड़ रुपये से अधिक है।

भारतीय टेलीविजन अभिनेत्री म शानदार जीवन शैली जीना पसंद करती हैं। वह भव्य अपार्टमेंट की मालिक है जो मुंबई के वर्ली के पॉश इलाकों में से एक में स्थित है। इस घर में एक्ट्रेस अपने परिवार के साथ रहती हैं। इसके अलावा उन्होंने मुंबई में रियल एस्टेट संपत्तियों में भी निवेश किया है। हिना खान को महंगी और लग्जरी कारें खरीदना पसंद है और वह एक फैंसी कार की मालकिन हैं। वह 'ऑडी ए4' की मालकिन हैं उन्होंने पिछले साल इस लग्जरी कार को खरीदा था और कार की कीमत 44 लाख भारतीय रुपये है। हिना के पास कारों की लंबी लिस्ट नहीं है।

Related News