जाह्नवी कपूर और कुशी कपूर दोनों की कायरतापूर्ण रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी. अब इस बात की जानकारी खुद एक्ट्रेस ने दी है। जाह्नवी ने एक इंस्टाग्राम स्टोरी में कहा कि वह और खुशी 3 जनवरी को कोविड पॉजिटिव पाए गए थे। दोनों तब से होम क्वारंटाइन में हैं, लेकिन अब दोनों की रिपोर्ट नेगेटिव आई है।

जाह्नवी ने लिखा, 'नमस्कार दोस्तों, मेरी और मेरी बहन की 3 जनवरी को कोविड रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी. हमने बीएमसी द्वारा मुहैया कराए गए होम आइसोलेशन को पूरा कर लिया है और अब हमारी कोविड रिपोर्ट भी निगेटिव आई है। पहले 2 दिन बहुत कठिन थे। फिर धीरे-धीरे चीजें बेहतर होती गईं। इस समय इस वायरस से बचाव का एक ही तरीका है कि मास्क पहनकर टीका लगवाएं। सबका ख्याल रखना।

बता दें कि इससे पहले जाह्नवी ने कुछ फोटोज शेयर की थीं जिसमें उन्होंने यह दिखाने की कोशिश की थी कि वह घर पर कितने क्वारंटाइन हैं. कभी जाह्नवी मुंह में थर्मामीटर पकड़े, कभी किताब पढ़ती तो कभी पेंटिंग करती नजर आईं. तो कभी-कभी बेड पर फुटपाथ नजर आता था।

बता दें कि पिछले महीने अर्जुन कपूर, अंशुला कपूर, रिया कपूर और करण बुलानी भी कोविड के शिकार हुए थे। लेकिन कल यानी सोमवार को ही अर्जुन की रिपोर्ट नेगेटिव आई थी। हालांकि, पूरा परिवार घर पर है और अपना ख्याल रख रहा है।

जाह्नवी की प्रोफेशनल लाइफ की बात करें तो वह आखिरी बार फिल्म रूही में नजर आई थीं जो पिछले साल कोविड के दौरान सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी. फिल्म में राजकुमार राव और वरुण शर्मा मुख्य भूमिका में हैं। हॉरर कॉमेडी फिल्म को मिश्रित समीक्षा मिली। हालांकि एक्ट्रेस की एक्टिंग की काफी तारीफ हुई थी.

अब जाह्नवी की 3 बड़ी फिल्में रिलीज होने को तैयार हैं जिनमें दोस्ताना 2, गुड लक जेरी और मिली नजर आएंगी. गुड लक जेरी में जाह्नवी लीड रोल में हैं. वहीं जाह्नवी के पिता बोनी कपूर फिल्म मिली को प्रोड्यूस कर रहे हैं. दोस्ताना 2 की शूटिंग अभी बाकी है। फिल्म की शूटिंग शुरू हो चुकी थी, लेकिन फिर किसी वजह से फिल्म की शूटिंग रोक दी गई और अब फिल्म का काम फिर से शुरू होगा।

Related News