वी स्क्रीन पर झलक दिखला जा सबसे लोकप्रिय और मनोरंजक डांस रियलिटी शो में से एक रहा है। 5 साल के अंतराल के बाद टीवी पर बड़ी वापसी करेगी। बता दे की, शो में जीवन के विभिन्न क्षेत्रों की लोकप्रिय और प्रमुख हस्तियां कोरियोग्राफर भागीदारों के साथ अपने शानदार डांस मूव्स का प्रदर्शन करेंगी। इस डांस रियलिटी शो के निर्माताओं ने इसकी वापसी की आधिकारिक घोषणा की है, शांति बनाए रखना मुश्किल हो रहा है।

आपकी जानकारी के लिए बता दे की,चैनल ने झलक दिखला जा सीजन 10 का एक नया प्रोमो साझा किया जिसमें अभिनेत्री निया शर्मा हैं। प्रोमो में मेकर्स ने शो के अपकमिंग सीजन की रिलीज डेट का भी ऐलान कर दिया है. इस प्रोमो के कैप्शन में लिखा है, "निया शर्मा आ रही है करने स्टेज को अपनी झलक से ट्रांसफॉर्म!

बता दे की, कुछ मिनट बाद, चैनल ने इस डांस रियलिटी शो का एक और प्रोमो फ्रेम अभिनेता धीरज धूपर में जारी किया और वीडियो के कैप्शन में कहा, "धीरज धूपर के साथ हो जाए तैयर मिलाने ताल से ताल! देखिये #झलक दिखलाजा 3 सितंबर से, सत या सुन, रात 8 बजे, सिर्फ #कलर्स पर।" बिग बॉस विजेता अभिनेत्री शिल्पा शिंदे की विशेषता वाला एक और प्रोमो साझा किया गया है।

आपकी जानकारी के लिए बता दे की, झलक दिखला जा सीजन 10 की मेजबानी फिल्म निर्माता करण जौहर, प्रतिष्ठित सौंदर्य माधुरी दीक्षित नेने द्वारा की जाएगी और उनके साथ अंतर्राष्ट्रीय नृत्य कलाकार और अभिनेत्री नोरा फतेही शामिल होंगी। यह शो 3 सितंबर से आपके स्क्रीन पर चमकने के लिए पूरी तरह तैयार है और हर शनिवार और रविवार को रात 8 बजे प्रसारित होगा।

Related News