आलिया भट्ट और रणबीर कपूर ब्रह्मास्त्र को बढ़ावा देने में कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं। एक प्रचार कार्यक्रम के दौरान रणबीर ने कहा कि ब्रह्मास्त्र उनके लिए कितना महत्वपूर्ण है, इस बारे में बात कर रहे हैं।

बता दे की, एक इंटरव्यू के दौरान रणबीर कपूर ने कहा, 'ब्रह्मास्त्र अब हमारे डीएनए का हिस्सा बन चुका है। पांच साल हो गए। अयान, आलिया और मैं भी वास्तव में करीबी दोस्त हैं, हमारे जीवन में हर अवसर पर, अगर यह जन्मदिन है, यदि यह दीवाली है, अगर यह क्रिसमस है, अगर यह हमारी शादी है, तो हम हमेशा ब्रह्मास्त्र के बारे में बात कर रहे थे। भाग 2 अभिनेता ने कहा, "ऐन बहुत सी चीजें हैं जो अयान ने हमसे भी छिपाई हैं। बड़ी साजिश की ओर इशारा करता है क्योंकि उन्हें लगता है कि हम लाउडमाउथ हैं और हम जा रहे हैं और सभी को बताएंगे।"

आपकी जानकारी के लिए बता दे की, आलिया भट्ट और डायरेक्टर अयान मुखर्जी फिल्म ब्रह्मास्त्र के प्रमोशन के लिए मंगलवार को उज्जैन पहुंचे। विश्व हिंदू परिषद और बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने मंदिर के बाहर विरोध करना शुरू कर दिया, जब दोनों टीम के साथ महाकाल मंदिर के मुख्य और शंख द्वार पर पहुंचे। एक वायरल वीडियो में प्रदर्शनकारियों को यह कहते सुना गया, 'हिंदू विरोधी' आलिया भट्ट और 'बीफ खाने वाला' रणबीर कपूर हिंदू शेरों के हंगामे के बाद महाकाल मंदिर को अपवित्र नहीं कर सके। दोनों मंदिर में प्रवेश किए बिना चले गए।

ब्रह्मास्त्र को कथित तौर पर इसे 400 करोड़ रुपये से अधिक के बजट पर बनाया गया है। शाहरुख खान भी रणबीर-आलिया अभिनीत फिल्म में एक विशेष भूमिका निभाएंगे और 'वानर एस्ट्रा' की भूमिका निभाएंगे। आलिया और रणबीर के अलावा, इस फिल्म में बिग बी अमिताभ बच्चन, मौनी रॉय और कई अन्य बड़े चेहरे भी हैं।

Related News