वी का पॉपुलर कॉमेडी शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा के जेठालाल दयाबेन से बेहद प्यार करते हैं, मगर बबीता जी को देखकर उनका दिल और भी ज्यादा उड़ने लगता है. जेठालाल एक कदम और आगे बढ़ गया है और वह बबीता जी के साथ यूके जाने का प्लान कर रहा है।

आपकी जानकारी के लिए बता दे की, शो का एक प्रोमो शेयर किया गया है जिसमें जेठालाल बबीता से बात कर रहा है जब उसे पता चलता है कि बबीता जी एक दोस्त को एयरपोर्ट पर छोड़कर जा रही है। बस फिर क्या था जेठालाल ने भी बबीता जी के साथ लंदन घूमने का प्लान बनाया, मगर यह सुनकर बबीता जी को बड़ा आश्चर्य हुआ और फिर जेठालाल ने किसी तरह बात पलट दी.

टप्पू सेना को क्रिकेट खेलना कितना पसंद है और जेठालाल जब भी कुछ करते हैं तो खुलकर करते हैं. जब जेठालाल को पता चला कि टप्पू सेना का क्रिकेट बैट टूट गया है तो उसने पूरी किट तैयार कर ली। बता दे की, अब जब जेठालाल ने टप्पू सेना को शानदार तोहफा देकर खुश किया है तो बच्चों ने भी जेठा अंकल को तोहफे देने का खास प्लान बनाया है और सुबह होने का इंतजार कर रहे हैं. सुबह जेठालाल से मिलने के लिए पूरी टप्पू सेना जेठालाल के घर पहुंच गई है। अब टप्पू सेना क्या सरप्राइज देने जा रही है, आप खुद ही देख लीजिए।

Related News