टेलीविजन का लोकप्रिय कॉमेडी शो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' पिछले 13 सालों से दर्शकों का मनोरंजन कर रहा है। शो में किरदारों में आपसी प्यार तो खूब होता है, लेकिन उनकी नाराजगी की खबरें भी आए दिन सामने आती रहती हैं. कई बार ये मतभेद इतने बढ़ जाते हैं कि चर्चाओं में अपनी जगह बना लेते हैं.

यह कॉमेडी टीवी सीरियल 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' साल 2008 से प्रसारित हो रहा है। सालों से इस टेलीविजन सीरियल में कई उतार-चढ़ाव देखने को मिले हैं। यही वजह है कि ये सीरियल लगातार टीआरपी लिस्ट में अपनी जगह बनाए हुए हैं। इस टेलीविजन धारावाहिक में एक से बढ़कर एक भूमिकाएँ देखने को मिलती हैं जिनमें जेठालाल से लेकर दिलीप जोशी से लेकर अमित भट्ट तक बापूजी बने और बबीता जी मुनमुन दत्ता बनीं।

आज हम आपको इस टीवी सीरियल से जुड़े एक विवाद के बारे में बताने जा रहे हैं जो काफी चर्चा में रहा था। कुछ मीडिया रिपोर्ट्स में यह दावा किया गया था कि सीरियल के अभिनेता दिलीप जोशी और उनके ऑनस्क्रीन बेटे 'टप्पू' यानी राज अनादकट के बीच सब ठीक नहीं है। इस खबर के सामने आने के बाद दिलीप जोशी से भी सवाल किया गया लेकिन उन्होंने जवाब दिया नहीं है. खबरों के मुताबिक, दिलीप ने राज को सेट पर देर से आने के लिए डांट भी लगाई थी।

सूत्रों के अनुसार बताया जा रहा है कि, दिलीप सीरियल के सबसे सीनियर एक्टर हैं लेकिन फिर भी वह शूटिंग के लिए समय पर आ जाया करते थे. हालांकि टप्पू यानी राज अक्सर सेट पर देर से पहुंचते हैं। कहा जाता है कि ऐसा अक्सर होने लगा फिर एक दिन राज अनादकट की इस ढिलाई के कारण खुद दिलीप जोशी को एक घंटे तक इंतजार करना पड़ा. नाराज दिलीप ने राज अनादकट को डांटकर समय पर आने की हिदायत दी थी। हालांकि खबरों के मुताबिक राज अनादकट जहां अभी भी सोशल मीडिया पर दिलीप जोशी को फॉलो करते हैं वहीं दिलीप जोशी ने उन्हें अनफॉलो कर दिया है.

Related News