फ़रहान अख़्तर ने इंडस्ट्री में 20 साल पूरे होने पर निर्देशन में अपनी वापसी का एलान किया। इंडस्ट्री में जब भी फ़रहान की निर्देशन में कमबैक की चर्चा छिड़ती थी तो उम्मीद रहती थी कि वो डॉन फ्रेंचाइजी की तीसरी फ़िल्म से कैमरे के पीछे जाएंगे, मगर फ़रहान ने एक बिल्कुल अलग फ़िल्म की घोषणा करके चौंका दिया।


फ़रहान 'जी ले ज़रा' के ज़रिए पूरे 11 साल बाद निर्देशन में लौट रहे हैं। इसकी शूटिंग अगले साल शुरू होगी और 2023 में फ़िल्म जब रिलीज़ होगी, तब तक फ़रहान को निर्देशन किये हुए 12 साल गुज़र चुके होंगे। उनकी आख़िरी निर्देशकीय फ़िल्म 'डॉन 2- द किंग इज़ बैक' है, जो 2011 में रिलीज़ हुई थी। इसके बाद फ़रहान बतौर निर्माता और अभिनेता अधिक सक्रिय रहे।

बहरहाल, फ़रहान के निर्देशन में बन रही जी ले ज़रा की ख़ासियत इसकी स्टार कास्ट है। फ़िल्म में कटरीना कैफ़, प्रियंका चोपड़ा और आलिया भट्ट मुख्य भूमिकाओं में हैं। यह एक रोड ट्रिप फ़िल्म है। इस फ़िल्म को लेकर तीनों अभिनेत्रियां भी ख़ासी उत्साहित हैं।कटरीना ने प्रियंका और आलिया के साथ फोटो शेयर करके लिखा है- यह मेरे दिल को मुस्कराने के मजबूर करता है। मैं इन दोनों लड़कियों से प्यार करती हूं और इनके आस-पास होना हमेशा ही मज़ेदार होता है। अब तो साथ में एक ज़बरदस्त स्क्रिप्ट, शानदार निर्देशक और रोड ट्रिप और एक कैमरा और फिर तो आसमान ही सीमा है।

आलिया ने इस तस्वीर को शेयर करके लिखा- दो साल पहले, तीन लड़िकयां एक सपना लेकर साथ आयीं। इस सपने को सच करने के लिए उनके पास जाने के लिए एक ही जगह थी फरहान अख़्तर, ज़ोया अख़्तर, रीमा कागती और रितेश सिधवानी। और अब 50 ज़ूम कॉलों, अनगिनत ठहाकों और प्यार और जोश से भरे दिलों के साथ हम आ रहे हैं- जी ले ज़रा।

कुछ ऐसी ही कहानी प्रियंका चोपड़ा ने भी बतायी। प्रियंका ने खुलासा किया कि यह फोटो फरवरी 2020 की है, जब तीनों मिले थे। पूरी दुनिया के बंद होने से पहले। प्रियंका बताती हैं कि हम यह तय करने के लिए मिले थे कि हमारे सपने को पूरा करने के लिए कौन ठीक है और हम तीनों इस बात पर सहमत हुए- फ़रहान, रितेश, ज़ोया और रीमा। हम सबने एक्सेल फ़िल्म्स के साथ काम किया है। संयोग से फ़रहान एक फीमेल रोड ट्रिप मूवी पर काम कर रहे थे। ऐसा लगा कि सारे सितारे एक सीध में आ गये। बता दें कि कटरीना कैफ़, प्रियंका चोपड़ा और आलिया भट्ट पहली बार एक साथ काम करेंगी।

Related News