ये रिश्ता क्या कहलाता है से मोहित के नाम से मशहूर अभिनेता आयुष विज ने साक्षी कोहली के साथ शादी के बंधन में बंध गए हैं। यह कपल 31 ​​अक्टूबर को शादी के बंधन में बंध गया। आयुष की बहन अरिया ने शादी से कई तस्वीरें और वीडियो शेयर किए।

अरिया ने नवविवाहितों के साथ एक तस्वीर साझा की, जो अपने पेस्टल शेड के वेडिंग आउटफिट में बहुत खूबसूरत लग रही थी। जहां मोहित ने सफेद शेरवानी को चुना, वहीं दुल्हन गुलाबी और सुनहरे रंग के लहंगे में शानदार लग रही थी। दूल्हे की बहन ने भी अपने सफेद लहंगे में ग्लैमर का तड़का लगाया।

शादी में मौजूद अन्य हस्तियों में रोहन मेहरा और शाइनी दीक्षित शामिल थे। आयुष के दोस्त जो शादी का हिस्सा नहीं बन सके, उन्होंने अरिया के सोशल मीडिया पोस्ट पर उन्हें शुभकामनाएं दीं। ये रिश्ता क्या कहलाता है के अभिनेता की तस्वीरों पर टिप्पणी करते हुए, हिना खान ने लिखा, “बहुत-बहुत बधाई। भगवान भला करे," जबकि उसके प्रेमी रॉकी जायसवाल ने जवाब दिया, "मुबारकान"।

अभिनय के अलावा, आयुष विज़ प्रोडक्शन के साथ भी काम करते हैं और उन्होंने रेमो डिसूजा के साथ स्ट्रीट डांसर और रेस 3 जैसी फिल्मों में काम किया है। दूसरी ओर, साक्षी मनोरंजन उद्योग से संबंधित नहीं हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक, वह पेशे से काउंसलर हैं। इस साल की शुरुआत में दोनों ने अपनी सगाई की घोषणा की थी।

Related News