जया बच्चन और धर्मेंद्र ने गुड्डी, समाधि, शोले और अन्य कई फिल्मों में साथ काम किया। शोले में दोनों को एक दूसरे के ओपोजिट पेयर नहीं क्या गया था, लेकिन क्या आप जानते हैं कि फिल्म में राधा की भूमिका निभाने वाली जया बच्चन इसमें बसंती की भूमिका निभाना चाहती थीं। इसके पीछे की वजह यह है कि वह धर्मेंद्र से प्यार करती थीं। जी हाँ, आपने सही पढ़ा!

आज उनके 74वें जन्मदिन पर हम आपको कॉफी विद करण के दूसरे सीजन में ले चलते हैं। जया बच्चन और हेमा मालिनी ने एक साथ शो की शोभा बढ़ाई थी, और बाद में उन्होंने कबूल किया था कि वह धर्मेंद्र से प्यार करती थीं।

बच्चन ने करण से कहा, "मुझे बसंती का किरदार निभाना चाहिए था! क्योंकि मैं धर्मेंद्र से प्यार करती थी। तुम्हें पता है, जब मैंने उन्हें पहली बार देखा था और उनसे मेरा परिचय हुआ था, तो वहां एक सोफा था.. मैं जाकर उसके पीछे छिप गई थी। मैं बहुत घबराई हुई थी! मुझे नहीं पता था कि क्या करना है। यह बहुत ही हैंडम लुकिंग मैन था। मुझे अब भी याद है कि उन्होंने क्या पहना था - सफेद पतलून और एक सफेद शर्ट और वह एक ग्रीक गॉड की तरह लग रहे थे!"

धर्मेंद्र से मिलने के अपने पहले अनुभव का खुलासा करते हुए, हेमा मालिनी ने शो में कहा, "मैंने उन्हें एक प्रीमियर में देखा और मैं बस चौंक गई!"

Related News