जान्हवी कपूर अपनी अपकमिंग फिल्म मिली के लिए पूरी तरह से तैयार हैं। अभिनेत्री फिल्म के प्रमोशन में कोई कसर नहीं छोड़ रही हैं. प्रचार कार्यक्रम के दौरान अभिनेत्री अपनी मां के रीमेक पर खुलती है।

आपकी जानकारी के लिए बता दे की, जब उनसे बॉलीवुड में हो रहे रीमेक के बारे में पूछा गया और क्या वह श्रीदेवी की किसी फिल्म को देखना चाहती हैं या उसका हिस्सा बनना चाहती हैं और सोचती हैं कि इसका रीमेक बनाया जाना चाहिए, तो उन्होंने कहा, "मुझे लगता है कि किसी को भी उनकी किसी भी फिल्म का रीमेक नहीं बनाना चाहिए क्योंकि कोई भी उनकी तरह फिल्मों को नहीं खींच पाएगा"।

बता दे की, जान्हवी कपूर के पिता के बोनी कपूर ने अपनी बेटी की तुलना पत्नी श्रीदेवी से की, “मेरी बेटी एक उत्साही और मेहनती अभिनेता है। उसने एक वास्तविक फ्रीजर में शूटिंग करने पर जोर दिया, जहां तापमान शून्य से 8 से कम से कम 12 डिग्री सेल्सियस नीचे था। उनके पास शायद ही संवाद हैं, और उनके भावों के माध्यम से ही सब कुछ व्यक्त किया जाता है। मुझे यकीन था कि वह इस हिस्से को अच्छी तरह से निभा सकती हैं, अपनी पिछली फिल्मों में उन्होंने जिस तरह के विविध किरदार निभाए हैं, उसे देखकर।

आपकी जानकारी के लिए बता दे की, यह सच्ची घटनाओं पर आधारित है, यह फिल्म मिली के रूप में जान्हवी के संघर्षों को दर्शाती है, जो एक फ्रीजर के अंदर जिंदा रहने के लिए समय के खिलाफ दौड़ती है। अभिनेता के अनुसार, फिल्म की टीम द्वारा एक विशेष फ्रीजर बनाया गया था, जहां उन्होंने 20 दिनों के लिए शून्य से 15 डिग्री सेल्सियस तापमान पर शूटिंग की।

Related News