गोल्डन ग्लोब विजेता एक्ट्रेस जेन फोंडा, जिनका कैंसर तीन बार हो चुका है, एक बहादुर मुखौटा बनाए हुए हैं क्योंकि वह बीमारी के खिलाफ अपनी लड़ाई में काफी मजबूत महसूस कर रही हैं। फीमेल फर्स्ट यूके के अनुसार, 84 वर्षीय अभिनेत्री ने सितंबर में खुलासा किया कि उन्हें गैर-लिम्फोमा का पता चला था। हॉजकिन की, वह वर्तमान में "कीमोथेरपी के माध्यम से" आधे रास्ते में है और कहती है कि वह इसे "कई अन्य उपचार विकल्पों की तुलना में आसान" पाती है।

उसने कहा: "मेरे बाल नहीं झड़ रहे हैं। मुझे मतली का अनुभव नहीं होता है। मेरे पास एक कठिन केमो सप्ताह है, मगर उसके बाद, मुझे बहुत अच्छा लगता है। मैं बहुत अच्छे आकार में हूं।"

। बता दे की, उसने "पीपल" पत्रिका से कहा: "मैंने एक सफल जीवन जिया है। मैंने एक सफल और उद्देश्यपूर्ण जीवन जिया है। मृत्यु अस्तित्व का एक स्वाभाविक हिस्सा है। युवाओं को उम्र बढ़ने के डर से उबरने में मदद करने के लिए, मैं चाहती हूं कि उनके लिए एक उदाहरण के रूप में सेवा करें।" "लेकिन आपको बस अपना ख्याल रखने की ज़रूरत है, जैसे मैं अभी भी करता हूं। मैं हर दिन कसरत करता हूं, जिसमें मुझे कीमोथेरेपी प्राप्त होती है।

जेन अगले महीने 85 साल की हो जाएगी, लेकिन उसने अटलांटा में एक पार्टी के साथ अपने जश्न की शुरुआत जल्दी कर दी। बता दे की, किशोर गर्भावस्था की रोकथाम और किशोर स्वास्थ्य संगठन, जिसकी स्थापना उन्होंने 1995 में की थी, जॉर्जिया अभियान फॉर एडोलसेंट पावर पोटेंशियल ने समारोहों के परिणामस्वरूप $ 1 मिलियन से अधिक जुटाए हैं।

Related News