इस समय पूरा देश कोविड-19 के संक्रमण से जूझ रहा है और ऐसे समय पर हर रोज देश में 400000 से भी ज्यादा संक्रमित मरीज सामने आ रहे हैं। इस संक्रमण की चपेट में अब हर कोई आता हुआ दिखाई दे रहा है, अब खबर यह आ रही है कि टीवी इंडस्ट्री में भी इस संक्रमण का असर दिखाई दे रहा है।

जमाई राजा फिल्म अभिनेता रवि दुबे कोविड-19 से संक्रमित पाए गए हैं और इस बात की जानकारी उन्होंने खुद सोशल मीडिया पर दी है। सोशल मीडिया पर जानकारी देते हुए रवि दुबे ने बताया कि वह कोरोना संक्रमित पाए गए हैं जिसके बाद उन्होंने अपने आप को आइसोलेट कर लिया है।

इसके अलावा उन्होंने कहा कि जो लोग पिछले कुछ दिनों में उनसे संपर्क में आए हैं वह अपना ध्यान रखें और अगर उन्हें भी कोई लक्षण दिखाई दें तो वह अपनी जात जरूर करा ले। इसके अलावा उन्होंने कहा कि उनके परिवार एवं उनके चाहने वाले उनका ध्यान रख रहे हैं।


मेरे करीबी और प्रियजन मेरी देखभाल कर रहे हैं।
टीवी धारावाहिक 'जमाई राजा' के प्रसिद्ध अभिनेता रवि दुबे ने पोस्ट को साझा किया और लिखा, हाय दोस्तों, अभी-अभी मुझे मेरी कोविद की टेस्ट रिपोर्ट मिली और यह सकारात्मक आई। जो भी कुछ दिनों में मेरे संपर्क में आया है, मैं उन्हें सलाह दूंगा कि वे खुद का ख्याल रखें और इसके लक्षणों पर ध्यान दें। यदि आपके कोई लक्षण हैं तो अपने कोविड का परीक्षण करवाएं। मैंने घर पर खुद को अलग कर लिया है और मेरे करीबी और प्रियजन मेरी देखभाल कर रहे हैं। सुरक्षित रहें, सकारात्मक रहें। ईश्वर आप सभी का ख्याल रखता है।

Related News