जान्हवी कपूर और ईशान खट्टर अभिनीत धडक़ कल सिनेमाघरों में रिलीज हो गई। फिल्म ब्लॉकबास्टर मराठी फिल्म सैराट को हिंदी रीमेक है। फिल्म रिलीज से पहले ही लगातार सुर्खियों में बनी हुई थी क्योंकि इस फिल्म के साथ बॉलीवुड दिवंगत अभिनेत्री श्रीदेवी की बेटी जान्हवी कपूर ने अपने फिल्मी कैरियर की शुरूआत की है।

जान्हवी कपूर और ईशान खट्टर ने अपनी पहली फिल्म से सभी उम्मीदों को पूरा कर लिया है। इस फिल्म ने पहले दिन 8.71 करोड़ रुपये कमाए हैं जो पहले दिन के कलेक्शन के अनुसार अच्छा है क्योंकि फिल्म की पहले दिन की कमाई स्टूडेंट ऑफ द इयर से ज्यादा है।

तरण आदर्श ने कहा कि आंकड़े बताते हैं कि " धडक़ एक जान्हवी कपूर और ईशान खट्टर की डेब्यू फिल्म है। पहले दिन स्टूडेंट ऑफ द ईयर ने 8 करोड़ रूपए का कारोबार किया था जबकि धडक़ ने पहले दिन स्टूडेंट ऑफ द ईयर से ज्यादा 8.71 करोड़ का कारोबार किया है। " ऐसा करते हुए जान्हवी की फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर को पीछे छोड़ दिया है।

रिलीज से पहले ही अंदाजा लगाया जा रहा था कि फिल्म ६ करोड़ रूपए तक कमा सकती है क्योंकि संजू इतने दिनों के बाद भी अच्छी कमाई कर रही है।

धडक़ मराठी फिल्म सैराट का रीमेक है, जिससे बॉक्स ऑफिस पर इतना प्यार और प्रशंसा मिली। फिल्म से अच्छी तरह से कमाई की उम्मीद थी। 'धडक़ ' के ट्रेलर को दर्शकों से मिश्रित प्रतिक्रियाएं मिल रही थी। ट्रेलर की सराहना की, कुछ ऐसे थे जिन्होंने ट्रेलर को मूल मराठी फिल्म के खराब अनुकूलन के रूप में बताया है।

यह फिल्म मराठी फिल्म सैराट की हिंदी रिमेक हैं। फिल्म धडक़ की कहानी राजस्थान की पृष्ठभूमि पर आधारित हैं। फिल्म का निर्माण करण जौहर के प्रोडक्शन हाउस धर्मा प्रोडक्शन और जी स्टूडियो के द्दारा किया जा रहा हैं। ‘धड़क’ का निर्देशन शशांक खैतान ने किया है।

Related News