तेलुगु अभिनेता महेश बाबू इन दिनों अपनी आगामी फिल्म की शूटिंग में व्यस्त हैं। कीर्ति सुरेश इस फिल्म में महेश बाबू के साथ मुख्य भूमिका में नजर आएंगी। इसके बाद महेश बाबू एसएस राजामौली की फिल्म में नजर आएंगे। लेकिन इससे पहले वह अपनी पैन इंडिया फिल्म की शूटिंग करेंगे। इस फिल्म में वह श्रीदेवी की बेटी जान्हवी कपूर के साथ रोमांस करते नजर आएंगे। महेश बाबू और जाह्नवी कपूर को एक साथ लाने वाले फिल्म निर्माता कोई और नहीं बल्कि करण जौहर हैं।

जाह्नवी कपूर के टॉलीवुड में डेब्यू करने की खबरें लंबे समय से आ रही हैं। दक्षिण के कई फिल्म निर्माता जाह्नवी को अपनी फिल्मों में लेने की कोशिश कर रहे थे लेकिन ऐसा नहीं हुआ। हालांकि, अब जाह्नवी महेश बाबू के साथ टॉलीवुड में कदम रखने जा रही हैं। खबरों के मुताबिक, महेश बाबू और जाह्नवी कपूर को साथ लाने वाले फिल्म निर्माता करण जौहर हैं। करण इस फिल्म की शूटिंग के लिए एक युवा निर्देशक की तलाश कर रहे हैं। मेकर्स इस फिल्म की शूटिंग 60 दिनों में खत्म करना चाहते हैं। बता दें, महेश बाबू के पिता कृष्णा और जाह्नवी कपूर की मां श्रीदेवी ने एक साथ कई सुपरहिट फिल्में दी हैं।

फैंस को इन दोनों के बीच की जोड़ी और केमिस्ट्री बहुत पसंद आई। अब फैंस को महेश बाबू और जाहरवी से भी उतनी ही उम्मीदें हैं। क्या दोनों फिर से अपने पिता और माँ की तरह जादू पैदा कर पाएंगे। दक्षिण के सितारों को हिंदी दर्शकों द्वारा बहुत पसंद किया जाता है। जिसके कारण एक के बाद एक अभिनेता बॉलीवुड में अपना डेब्यू कर रहे हैं। प्रभास और यश के बाद अब विजय देवरकोंडा ने बॉलीवुड में कदम रखा है। वह करण जौहर की फिल्म शिवाय में अनन्या पांडे के साथ नजर आएंगे। इस फिल्म का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। लीगर पैन एक भारतीय फिल्म है। दर्शकों को उम्मीद है कि फिल्म कई रिकॉर्ड तोड़ेगी।

महेश बाबू की बात करें तो उन्हें कई बार बॉलीवुड फिल्मों के लिए संपर्क किया गया है। लेकिन उनका मानना ​​है कि वह तेलुगु फिल्मों पर अपना ध्यान केंद्रित रखना चाहते हैं, यही वजह है कि उन्होंने बॉलीवुड फिल्मों के लिए हां नहीं कहा है। दर्शकों को महेश बाबू की फिल्मों की डबिंग बहुत पसंद है। बॉलीवुड में भी उनके कई प्रशंसक हैं जो उन्हें हिंदी फिल्मों में काम करते देखना चाहते हैं। अब केवल महेश बाबू ही बता सकते हैं कि वह अपने प्रशंसकों की इस इच्छा को कब पूरा करते हैं।

Related News