इंटरनेट डेस्क| जान्हवी कपूर इन दिनों लगातार अपनी पहली फिल्म के प्रमोशन में लगी हुई है। अभिनेत्री अपनी पहली फिल्म धडक़ के लिए तैयार हैं और वह अपने को-स्टार ईशान खट्टर के साथ प्रमोशन के लिए बहुत ही जगहों पर अलग-अलग स्टाइल में नजर आ रही है।

अभी हाल ही में अभिनेत्री को एयरपोर्ट पर देखा गया जहां उन्होंने सिम्पल सा व्हाइट कलर का सूट पहना था। एयरपोर्ट पर व्हाइट कलर के सूट में भी जान्हवी कपूर बहुत ही सुंदर लग रही थी। अगर ड्रेसिंग सटले की बात करें तो वेस्टर्न से लेकर ट्रैडीशनल तक जाह्नवी ने हर आउटफिट को बड़ी ग्रेसफुली कैरी किया।

जाह्नवी-ईशान ने फिल्म को प्रमोट करने में कोई कसर नहीं छोड़ी। फिल्म की प्रमोशन के दौरान जाह्नवी एक से बढक़र एक स्टाइलिश आउटफिट्स में दिखाई दी। सिंपल लुक में भी जाह्नवी बेहद स्टाइलिश लग रही थी। हमेशा की तरह इस बार भी उन्होंने हाथ में पिंक बोतल पकड़ी थी।

जान्हवी कपूर ने एक हाथ में पिंक कलर की बोतल और मोबाइल पकड़ रखा था और दूसरे हाथ की कलाई पर पिंक कलर का रबरबैड नजर आ रहा था। उन्होंने इस सूट के साथ सिल्वर कलर की स्लीपर पहनी थी। अपने लुक को सिम्पल और स्टाइलिश रखने के लिए बालों को खुला रखा था।

आजकल जाह्नवी कपूर फिल्म 'धडक़' के प्रमोशन में बहुत बिजी चल रही है। फिल्म में उनके कोस्टार शाहिद के भाई ईशान खट्टर भी बॉलीवुड में बटौर हिरो पहली बार नजर आएंगे। इससे पहले वो शाहिद कपूर की फिल्म वाह! लाइफ हो तो ऐसी में बाल कलाकार के रूप में नजर आ चुके है। है।

फिल्म 20 जुलाई को सिनेमाघरों में हिट होने के लिए तैयार है। करण जौहर द्वारा निर्मित धडक़ मराठी हिट फिल्म सैराट का हिंदी रिमेक है। फिल्म को लेकर दोनों ही नए स्टार काफी खुश और उत्साहित है। फिल्म के रिलीज से पहले करीबी दोस्तों और परिवार के लिए मुंबई में एक स्पेशल स्क्रीनिंग रखी थी।

Related News