बॉलीवुड की रोजाना की चटपटी खबरों के लिए हमें फॉलो करें और नीचे दिए लाइक के बटन पर क्लिक करे। हमारा ये आर्टिकल आपको कैसा लगे, कमेंट करके जरूर बताएं।

बॉलीवुड के कई स्टार्स को कास्टिंग कॉच के बारे में बात करते हुए सुना गया है और कई सितारों ने तो अपने साथ हुए कास्टिंग कॉच के बारे में भी खुलासा किया है। शत्रुघ्न सिन्हा से आलिया भट्ट तक, हर कोई कास्टिंग कॉच के मुद्दे के बारे में बात कर चुका है। अभी हाल में बॉलीवुड की एक और अभिनेत्री ने अनुभवी अभिनेता नाना पाटेकर पर ऐसा ही आरोप लगाया है।

एक और बॉलीवुड अभिनेत्री तनुश्री दत्ता ने खुलासा किया है कि अतीत में भी उनके साथ ऐसा हो चुका है। अभिनेत्री ने अनुभवी बॉलीवुड स्टार नाना पाटेकर पर आरोप लगाया कि 2008 की फिल्म हॉर्न ओके प्लीज में आइटम सॉन्ग किया था।

अभिनेत्री का कहना था कि गाने की शूटिंग के दौरान अभिनेता नाना पाटेकर ने उन्हें गलत तरीके से छूने की कोशिश की है। उन्होंने बताया था कि अचानक नाना पाटेकर ने उन्हें अपनी बाहों में ले लिया था और डांस स्टेप सिखाने लग गए थे। इसके बाद तनुश्री डर गईं और वहां से भागकर वैनिटी वैन में चली गईं थी। इस दौरान अभिनेत्री की मां भी वहां मौजूद थी और उन्होंने हंगामा मचा दिया और कुछ पत्रकारों को बुला लिया। लेकिन नाना पाटेकर को इस सबसे कोई फर्क नहीं पड़ा और वो सेट छोडक़र चले गए।

इसके बाद जब तनुश्री से इस बारे में पूछा गया तो उन्होंने कुछ भी बताने से इंकार कर दिया था और नाना के खिलाफ एफआईआर दर्ज करवा दी थी।

Related News