जैकलीन फर्नांडीस बॉलीवुड की उन बेहतरीन अभिनेत्रियों में से एक हैं, जिनकी नेचुरल खूबसूरती देखते ही बनती है। जैकलीन ने जिस तेजी से बॉलीवुड में अपना मुकाम हासिल किया है, वो काबिले तारीफ है। बॉलीवुड में शायद ही कोई ऐसी अभिनेत्री होगी जिसने इतनी जल्दी फैंस के दिलों में खास वजह बनाई होगी।

केवल खूबसूरती नहीं बल्कि जैकलीन बॉलीवुड में अपने बेस्ट ड्रैसिंग सेंस के लिए भी जानी जाती हैं। वैस्टर्न हो या फिर ट्रेडीशनल, जैकलीन फर्नांडीस का हर लुक सोशल मीडिया में बहुत तेजी से वायरल हो जाता है। जैकलीन का फैशन स्टाइल उनकी फिल्मों में भी नजर आता है। रेड कार्पेट पर भी जैकलीन हमेशा एक क्लासिकल अंदाज में उतरतीं हैं। ऐसे में यह कहना बिल्कुल लाजिमी होगा कि जैकलीन का फैशन स्टाइल व्यक्त करने का अंदाज ही निराला है।

आजकल शादियों का सीजन चल रहा है। ऐसे में लोग वैवाहिक कार्यक्रम में शरीक होने के लिए एक से बढ़कर बेहतरीन कपड़े सेलेक्ट करते हैं, ताकि वे सबसे अलग और रॉयल अंदाज में नजर आ सकेें। इस स्टोरी में हम आपको जैकलीन फर्नांडीस के लहंगे पहनने के अंदाज के बारे में बताने जा रहे हैं ताकि आप भी इन्हें फॉलो कर शादी में सबसे अलग नजर आ सकें।

1- ब्लैक एंड व्हाइट लहंगे में जैकलीन फर्नांडीस का स्टनिंग अंदाज

2- मल्टी कलर्ड लहंगे में जैकलीन का देसी लुक

3- पैस्टल फ्लोरल प्रिंट अनारकली सूट में जैकलीन

4- क्रीमी कलर के फ्लोरल वर्क लहंगे में जैकलीन फर्नांडीस

5- वेडिंग लुक के लिए परफेक्ट जैकलीन का ब्राइट पिंक लहंगा

Related News