भूमि पेडनेकर एक बेहतरीन अदाकारा हैं और इस बार उनका एक वीडियो चर्चा में आया है. भूमि ने अपने अभिनय करियर की शुरुआत फिल्म 'दम लगा के हईशा' से की थी और इस फिल्म के बाद वह मशहूर हो गईं। इस फिल्म के बाद वह कई बेहतरीन फिल्मों में नजर आईं जो सुपरहिट रहीं। जमीन का एक वीडियो फिलहाल चर्चाओं का हिस्सा है। दरअसल भूमि पेडनेकर ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो पोस्ट किया है जो काफी मजेदार है.

आप देख सकते हैं उन्होंने एक इंस्टाग्राम ट्रेंड को फॉलो करते हुए वीडियो बनाने की कोशिश की लेकिन वह ऐसा नहीं कर पाईं. जी हाँ, दरअसल आप इसे बनाते समय उन्हें छींकते हुए देख सकते हैं. इस वीडियो में वह चित्रलेखा सेन के गाने 'बन्ना रे' के गाने पर डांस करती और अपने फनी एक्सप्रेशन देती नजर आ रही हैं. आप देख सकते हैं उन्होंने उनका ये शानदार और फनी वीडियो शेयर किया और उन्होंने खुलासा किया कि उन्हें सच में छींक आ रही थी. अब लोग उनके इस वीडियो पर कमेंट कर उन्हें बेहतरीन बता रहे हैं.

एक यूजर ने कमेंट किया, 'अरे कितना प्यारा'। एक अन्य यूजर ने लिखा, 'नाक में कुछ आ गया था। अब अगर काम की बात करें तो भूमि राजकुमार राव के साथ 'बधाई दो', अक्षय कुमार के साथ 'रक्षा बंधन' और विक्की कौशल (विक्की कौशल) के साथ स्क्रीन शेयर करती नजर आएंगी।

Related News