बॉलीवुड डेस्क। इन दिनों सोशल मीडिया करीना कपूर खान और सैफ अली खान के छोटे बेटे के नाम को लेकर काफी बवाल मचा हुआ है कल यह खबर आई थी कि करीना कपूर खान और सैफ अली खान ने अपने बेटे का नाम जहांगीर रखा है। जिसके बाद सोशल मीडिया कई लोगों ने करीना और सैफ अली खान को ट्रोल करना शुरू कर दिया था।

लेकिन अब यह फिर से इस बात की पुष्टि हो गई है कि करीना और सैफ के बच्चे का नाम जेह है। अभिनेत्री ने हाल ही में अपनी गर्भावस्था और मातृत्व के साथ के अनुभवों पर एक किताब जारी की है। उन्होंने इस बारे में अपने सबसे अच्छे दोस्त करण जौहर से लाइव चैट की इस दौरान उन्होंने बताया कि कि उसके बेटे का नाम जेह है। जिसके बाद से इन अटकलों पर विराम लग गया है।

करीना ने बताया की जेह एक पारसी शब्द है जिसका अर्थ 'लाना, आना' होता है। यह एक बहुत ही लोकप्रिय नाम है करण जौहर ने इस लाइव चैट के दौरान करीना से दो बार पूछा कि क्या इस लाइव चैट पर बच्चे का नाम लेना ठीक है तो इस बात का जवाब देते हुए करीना ने कहा हाँ यह ठीक है।

गौरतलब है की करीना के छोटे बेटे का जन्म फरवरी में मुंबई में हुआ था बता दें की अपने बड़े बेटे का नाम तैमूर रखने पर भी लोगों ने इस कपल को खूब ट्रोल किया था। जैसा कि हम जानते हैं, तैमूर एक क्रूर आक्रमणकारी था। लकिन जब यह अफवाह उड़ी कि उनके छोटे बेटे का नाम जहांगीर है तो इस कपल को एक बार फिर से सोशल मीडिया पर ट्रोलिंग का सामना करना पड़ा।

Related News