टाइगर श्रॉफ और दिशा पाटनी के रिलेशन में होने की खबरें हमेशा आती रहती है लेकिन दोनों में से किसी ने पब्लिकली कभी कुछ नहीं कहा है। अब इस बात पर टाइगर श्रॉफ के पिता जैकी श्रॉफ ने अपना बयान दिया है।

बॉलीवुड बबल के साथ बात करते हुए, राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई अभिनेता ने कहा कि टाइगर श्रॉफ ने 25 साल की उम्र में डेटिंग शुरू की थी। हालांकि, उन्होंने दिशा पटानी का नाम नहीं लिया। जैकी श्रॉफ ने यह भी स्वीकार किया कि उन्हें इस बात की जानकारी नहीं है कि उन्होंने अपने भविष्य के लिए क्या फैसला किया है।

उन्होंने कहा "मेरे बेटे ने 25 साल की उम्र में डेटिंग शुरू कर दी थी और वे वास्तव में बहुत अच्छे दोस्त हैं। मुझे नहीं पता कि उन्होंने अपने भविष्य के लिए क्या फैसला किया है। लेकिन मुझे एक बात पर यकीन है कि टाइगर अपने काम पर बेहद केंद्रित है। मेरे मुताबिक उसके लिए उसका काम पहले आता है। कोई भी - चाहे वह उसकी माँ, पिताजी, बहन या प्रेमिका हो - उसके लिए काम ज्यादा मायने रखता है। कोई भी उसके और उसके काम के बीच में नहीं आ सकता है। वह अपने काम पर बहुत अधिक केंद्रित है जो अच्छा है।"

उसी साक्षात्कार में, टाइगर की बहन कृष्णा श्रॉफ ने कहा, “मैं अपने भाई के बारे में जितना हो सके उतना प्रोटेक्टिव हूं। लेकिन वह समझदार है और अपने डिसीजन खुद ले सकता है। और मुझे लगता है कि वह जानता है कि क्या सही है, वह वास्तव में बहुत इंटेलिजेंट है। मुझे नहीं लगता कि मैं अपने भाई को कोई सलाह देना चाहती हूं। वह वास्तव में स्ट्रांग और बेहद सुलझा हुआ है। ”

कृष्णा और टाइगर दिशा के करीब हैं। पिछले हफ्ते दिशा को टाइगर और कृष्णा के साथ अपना बर्थडे सेलिब्रेट करते देखा गया था। अभिनेत्री ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरीज पर श्रॉफ भाई-बहनों के साथ अपने सेलिब्रेशन की फोटोज पोस्ट की थी। टाइगर ने एक वीडियो भी शेयर किया था जिसमें वह बर्थडे गर्ल के साथ डांस करते नजर आ रहे थे। टाइगर की मां आयशा श्रॉफ ने भी दिशा की तस्वीरें साझा की थीं और एक प्यारा सा जन्मदिन नोट लिखा था।

Related News