एंटरटेनमेंट डेस्क: ब्रिटेन के मशहूर क्विज शो एगहेड्स से फेमस हो चुके एक्टर सीजे ड मुई के फ्रेंड ने एक हैरान करने वाली जानकारी दी है। उन्होंने अपने फैन्स को बताया है कि वह पिछले तीन दशक से एड्स की बीमारी से पीडि़त हैं और अब उनकी हालत ऐसी है कि उन्हें जिंदगी के लिए लडऩा पड़ रहा है। ये सारी जानकारी उन्होंने ट्विटर के माध्यम से अपने फेंस को दी है।रतलब है की पूर्व एगहेड्स क्विज शो के स्टार सीजे डि मूई कई दिनों से अस्वस्थ चल रहे है और अब पैसे के अभाव में जल्द ही बेघर होने वाले हैं। ऐसी खबरें भी सामने आने लगी है हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में उन्होंने कहा मुझे एड्स की बीमारी है। पिछले तीन सालों से मैंने जो कुछ भी झेला, वह इसलिए भी था, क्योंकि मेरे पास काम नहीं था।


उन्होंने कहा की बाहर से मैं स्वस्थ हूं, अभी भी दौड़ता हूं और सकारात्मक रहकर खुद को ठीक रखने की कोशिश करता हूं। आपकों बतादें की सीजे डे एक समय के मशूहर जज भी रह चुके है जी हां 49 साल का यह स्टार किसी जमाने में टीवी पर एक मशहूर शो में जज की भूमिका में भी नजर आ चुके हैं खबरों की माने तो उन दिनों वह टेलीविजन की दुनिया का एक चर्चित चेहरा थे लेकिन अब ऐसा नहीं है


सीजे ने ट्वीट के माध्यम से अपने फैंस को जानकारी देते हुए बताया की मैं 30 साल से एड्स के साथ जी रहा हूं लेकिन पिछले तीन साल से मुझे जिस दर्द से गुजरना पड़ा है उससे साफ है कि मेरे पास ज्यादा समय नहीं बचा है। मैं बाहर से फिट जरूर होंं, अभी भी दौडऩे जाता हूं और सोचता हूं कि मैं ठीक हो जाऊंगा। आप सभी के प्यार के लिए शुक्रिया। अगर मैं किसी भी तरह से आपकी मदद कर सकूं तो प्लीज मुझे बताएं।

Related News