सलमान खान के बॉडी डबल परवेज काज़ी ने राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई के सेट से उनकी एक तस्वीर साझा की। फोटो में, उन दोनों को एक जैसे आउटफिट पहने देखा जा सकता है - एक ग्रे टी-शर्ट जिसके ऊपर नीले रंग की चेक की शर्ट है।

परवेज ने ट्विटर पर लिखा, "भाईजान @BeingSalmanKhan के साथ #RadheYourMostWantedBhai #Radhe #bodydouble सेट पर।" वही तस्वीर उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पेज पर शेयर की, जिसे फैंस का खूब प्यार मिला. "आप दोनों अद्भुत लग रहे हैं," एक ने टिप्पणी की, जबकि दूसरे ने उन्हें 'दो रत्न एक साथ' कहा। एक तीसरे ने लिखा, "क्या लग रे हो भाई (आप सलमान के साथ शानदार लग रहे हैं) माशाल्लाह।"

परवेज ने दबंग 3, भारत, रेस 3, टाइगर जिंदा है और प्रेम रतन धन पायो जैसी फिल्मों में सलमान के बॉडी डबल के रूप में भी काम किया। वह सोशल मीडिया पर सेट से झलकियां साझा करते रहे हैं।

सलमान को हाल ही में राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई में टाइटैनिक पुलिस वाले के रूप में देखा गया था। प्रभुदेवा द्वारा निर्देशित फिल्म को काफी हद तक नकारात्मक समीक्षा मिली, लेकिन पे-पर-व्यू प्लेटफॉर्म ZeePlex पर लाखों बार स्ट्रीम किया गया। दिशा पटानी, जैकी श्रॉफ और रणदीप हुड्डा भी महत्वपूर्ण भूमिका निभाते हैं।

अपनी रिलीज़ के कुछ ही घंटों के भीतर, राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई पाइरेसी का शिकार हो गया और ऑनलाइन लीक हो गया। सलमान ने ₹249 के 'उचित मूल्य' के बावजूद, अवैध रूप से फिल्म देखने वालों को गंभीर परिणाम भुगतने की चेतावनी दी। “कृपया पायरेसी में भाग न लें या साइबर सेल आपके खिलाफ भी कार्रवाई करेगी। कृपया समझें कि आप साइबर सेल से बहुत परेशानी में पड़ जाएंगे, ”उन्होंने सोशल मीडिया पर साझा किए गए एक बयान में कहा।

सलमान अपनी अगली फिल्म, एंटीम: द फाइनल ट्रुथ में फिर से एक पुलिस अधिकारी की भूमिका निभाएंगे, जिसमें वह अपने बहनोई आयुष शर्मा के साथ स्क्रीन स्पेस साझा करेंगे, जो एक गैंगस्टर के रूप में दिखाई देंगे। फिल्म का निर्देशन महेश मांजरेकर करेंगे।

Related News