बिग बॉस 15 के हालिया एपिसोड में, देवोलीना भट्टाचार्जी ने अपने 'दोस्त' अभिजीत बिचुकले पर अपना आपा खो दिया। म्यूजियम टास्क के दौरान अभिजीत ने उसके लिए कलाकृतियां चुरा लीं और बदले में गाल पर किस करने की मांग की। अभिनेत्री ने इनकार कर दिया और उसे सीमा पार न करने के लिए कहा।

बाद में देवोलीना भट्टाचार्जी ने इस बात को सबके साथ शेयर किया और घरवाले इस बात पर बंट गए। जबकि तेजस्वी प्रकाश ने देवोलीना की ओर से बात की, शमिता शेट्टी, निशांत भट और कुछ अन्य लोगों ने कहा कि देवोलीना और अभिजीत के बीच बहुत अच्छा तालमेल है और यह जानबूझकर नहीं किया गया होगा क्योंकि वे अक्सर एक-दूसरे को चिढ़ाते रहते हैं।

जब देवोलीना ने राखी सावंत को यह बात बताई तो उन्होंने अभिजीत बिचुकले को 'ठरकी' कहा और उनसे पूछा कि क्या ये 'मीका सिंह' हैं।

रियलिटी शो में वापस आकर, इस विषय ने शमिता शेट्टी और तेजस्वी प्रकाश के बीच एक लड़ाई पैदा कर दी, जहां तेजस्वी ने कहा कि सिर्फ इसलिए कि अभिजीत और देवोलीना हर बार मजाक करते रहते हैं, इसका मतलब यह नहीं है कि वह एक किस की मांग कर सकते हैं। दूसरी ओर, शमिता ने कहा कि वे इस तरह के तालमेल को साझा करते हैं, और अगर कोई भी कभी भी किसी महिला को मौखिक या शारीरिक रूप से चोट पहुंचाने की कोशिश करता है, तो वह आवाज उठाने वाली पहली महिला होगी।

शमिता ने आगे कहा कि तेजस्वी यह साबित करने की कोशिश कर रही हैं कि वह अकेली हैं जो न्याय के लिए चिंतित हैं और घर के बाकी सदस्य सही के लिए खड़े नहीं हैं। निशांत भट्ट ने देवोलीना और अभिजीत को मामले को अपने आप सुलझाने के लिए कहा। उन्होंने उन दोनों से यह भी कहा कि बेल्ट के नीचे जोक्स बर्दाश्त करना इस तरह के जोक्स को क्रैक करने वाले की तुलना में उतना ही गलत है। बाद में, रश्मि देसाई ने देवोलीना की ओर इशारा करते हुए कहा, "उंगली दोगे तो हाथ पकड़ेंगे ही।"

इसने रश्मि और देवोलीना के बीच लड़ाई हो गई और देवोलीना ने कहा कि उसके जैसी लड़कियों की वजह से अन्य लड़कियां पीड़ित होती हैं और अपने लिए स्टैंड नहीं लेती हैं। उन्होंने रश्मि पर बिग बॉस 13 में सिद्धार्थ शुक्ला के पीछे और अब इस सीज़न में उमर रियाज़ के पीछे भागने का भी आरोप लगाया। दूसरी ओर, रश्मि देसाई ने एक बार फिर उन्हें 'अवसरवादी' कहा।

Related News