बॉलीवुड फिल्म सुपरस्टार रितेश देशमुख की इंस्टाग्राम पर काफी अच्छी फैन फॉलोइंग है। यही वजह है कि वह अक्सर इंस्टाग्राम पर मजेदार रीलों को शेयर करते रहते हैं। रितेश अक्सर अपने वीडियो टिक टोक पर साझा करते थे जब यह भारत में प्रचलन में था। टिक टोक के बंद होने के बाद रितेश देशमुख को लगा कि वह बेरोजगार हो गए हैं। इस बात का खुलासा उन्होंने खुद एक इंटरव्यू के दौरान किया था।

उसी ऑनलाइन पोर्टल को दिए एक साक्षात्कार में, रितेश देशमुख ने खुलासा किया कि कैसे उन्होंने लॉकडाउन के कारण टिक टोक के लिए लघु वीडियो बनाना शुरू कर दिया, जिसने सभी का मूड हल्का कर दिया। अभिनेता ने कहा कि इसकी शुरुआत लॉकडाउन से हुई थी और यही वह समय था जब हर कोई कठिन समय से गुजर रहा था। फिर हमने सोचा चलो उन्हें हंसने की वजह देते हैं।


रितेश ने तब मजाक में कहा था कि टिक टोक पर प्रतिबंध लगने के बाद उन्हें लगा कि वह बेरोजगार हो गए हैं। रितेश ने कहा, "मुझे लगा, हे प्रभु, अब मैं क्या करूँ?" वहां जो काम था वह चला गया है। फिर रीलें आईं। उसने कहा, चलो, रील सही हैं। इतना कहकर रितेश खुद जोर-जोर से हंसने लगे। हालांकि, यह है कि रितेश खुद टिक टोक से पैसा कमा रहे थे और इसके बंद होने के बाद कमाई पर इसका असर पड़ा। रितेश अपनी पत्नी और एक्ट्रेस जेनेलिया के साथ तिल टोक पर खूब वीडियो बनाते थे।

Related News