बिग बॉस 13 के सबसे प्रतिस्पर्धी कंटेस्टेंट में से एक पारस छाबड़ा इन दोनों उनके और माहिरा के बीच के रिश्ते को लेकर काफी सुर्ख़ियों में बने हुए हैं। वे दोनों कहते हैं कि हमारे बीच केवल दोस्ती है लेकिन उनके बीच की केमिस्ट्री दर्शकों को दोस्ती से कहीं अधिक लगती है। पारस का नाम परहले शहनाज के साथ भी जुड़ा जो कि अब सिद्धार्थ शुक्ला के साथ रिलेशनशिप की खबरों को लेकर चर्चा में है।

हाल ही में सलमान ने मायरा के सामने आकांशा को लेकर कई खुलासे किए और बताया कि पारस को कपड़े, जूते और अन्य जरूरत की चीजें शो में उनकी गर्लफ्रेंड आकांशा ही भेजती है। वहीं दूसरी ओर पारस ने बीच बचाव करते हुए कहा था कि वो सिर्फ इसलिए क्योकिं मुंबई में आकांशा के अलावा उनका कोई सपोर्ट करने वाला नहीं है। पारस ने यहाँ तक कहा था कि वे आकांशा से ब्रेकअप करना चाहते हैं लेकिन वह मान नहीं रही है।

Bigg Boss 13: घर से बाहर निकाले जाने पर मधुरिमा ने विशाल को लेकर कही ये बड़ी बात...

अब शादी की योजनाओं के बारे में बात करते हुए, पारस की गर्लफ्रेंड आकांक्षा ने मुंबई मिरर को बताया कि पारस शादी में देरी नहीं करना चाहते थे। उन्होंने कहा कि पारस को घर से बाहर निकलने के बाद कुछ चीजें मुझसे अब क्लियर करनी होगी। इसलिए, मैं अभी इंतजार कर रही हूँ और हर चीज के लिए तैयार हूँ।

बिग बॉस 13 का खिताब जीत सकते हैं ये 5 कंटेस्टंट, नंबर 1 का जीतना 99 प्रतिशत तय

जब 2020 में उनकी शादी को लेकर उनसे पूछा गया तो आकांक्षा ने कहा, '' हो सकता है हमारी शादी हो। लेट्स सी। मुझे यकीन नहीं है। मैं उनके बाहर आने का इंतजार कर रही हूं। बहुत सारी चीजें हैं जिन्हें मुझे क्लियर करने की जरूरत है। अगर मैं घर के अंदर जाती हूं और उससे इन चीजों के बारे में बात करती हूँ, तो वह मुझे सटीक जवाब नहीं देने वाला है क्योंकि वह अभी भी गेम में है। इसलिए, मैं अभी इंतजार कर रहीहूं। देखते हैं कि आगे क्या होता है, मैं हर चीज के लिए तैयार हूं ''।


आकांशा ने आगे कहा कि हमारे कुछ प्लान्स थे। जब पारस आखरी बार मेरे वैनिटी (वैन) में आया था तब हमारी बात हुई थी। वह उत्सुक था कि हमें अब और देरी नहीं करनी चाहिए और शो खत्म होने के बाद हमे शादी कर लेनी चाहिए। वह बहुत खुश था। लेकिन मैंने कहा था कि तुम घर के बाहर आओ फिर हम इस बारे में बात करेंगे। मुझे लगता है कि यह उनका समय है। मैं चाहती हूं कि वह अपने काम पर ध्यान लगाए क्योंकि उन्होंने वास्तव में लंबे समय तक इसके लिए इंतजार किया है।"

Related News