टीवी की मशहूर एक्ट्रेस देबिना बनर्जी इन दिनों अपनी जिंदगी के सबसे खूबसूरत वक्त से गुजर रही हैं. देबिना जल्द ही मां बनने वाली हैं ऐसे में गुरमीत चौधरी और देबिना दोनों ही अपने अपकमिंग बेबी को लेकर काफी एक्साइटेड हैं. देबिना और गुरमीत ने शादी के 10 साल बाद माता-पिता बनने का फैसला किया है। प्रेग्नेंसी पर देबिना ने कहा, "यह बहुत ही शर्मनाक और शर्मनाक है कि किसी भी महिला से यह पूछना कि वह कब गर्भवती हो रही है, कहीं न कहीं उसके मानसिक और शारीरिक स्वास्थ्य को प्रभावित कर सकती है।" देबिना ने एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वह महिलाओं से प्रेग्नेंसी से जुड़े सवालों पर सवाल करती नजर आ रही हैं.

देबिना ऐसे लोगों को ऐसा संदेश देना चाहती हैं कि वे उन महिलाओं को परेशान करें, उनका दिल दुखाएं। जल्द ही मां बनने वाली देबिना कहती हैं, ''किसी से यह पूछना कितना घातक हो सकता है कि आप मां बनने वाली हैं? या आप बच्चे क्यों नहीं चाहतीं?' उसने आगे कहा, 'उसकी अपनी इच्छा हो सकती है, कोई कारण हो सकता है। शायद वह अपने भीतर एक लड़ाई लड़ रही है- शारीरिक या मानसिक रूप से। शायद यह उसकी गलती नहीं है।'

देबिना अपनी प्रेग्नेंसी को खुलकर एन्जॉय करती नजर आ रही हैं। वह अपनी मॉर्निंग रिहर्सल से लेकर नाइट रूटीन और शाम के वर्कआउट तक सब कुछ फॉलो करती नजर आ रही हैं। देबिना बनर्जी सोशल मीडिया पर अपने फैंस के लिए अपनी अपडेट खुद शेयर करती हैं। देबिना इन दिनों अपनी प्रेग्नेंसी में जो ड्रेस पहनती हैं उसे लेकर भी काफी पॉपुलर हो रही हैं.

Related News