इंटरनेट डेस्क| अपनी डेब्यू फिल्म मजीद मजीदी की 'बियॉन्ड द क्लाउड्स' से सबका ध्यान अपनी और खींचने वाले ईशान खट्टर अब अपनी दूसरी फिल्म 'धड़क' की रिलीज़ के लिए तैयार है। शशांक खेतान द्वारा निर्देशित और करण जौहर के धर्मा प्रोडक्शंस और ज़ी स्टूडियो द्वारा निर्मित, यह फिल्म नागराज मंजुले की मराठी ब्लॉकबस्टर फिल्म 'सैराट' की रीमेक है, इन दिनों काफी चर्चा में है।

जब ईशान खट्टर को इस फिल्म के लिए ऑफर किया गया था तब उसने इसके बारे में अपने बड़े भाई शाहिद कपूर से बात की। फिल्म के प्रमोशन के दौरान एक इंटरव्यू में ईशान के बताया कि 'शाहिद ने सैराट फिल्म देखी थी जो कि उन्हें बहुत पसंद आई थी। उन्होंने कहा कि यह एक अच्छी फिल्म है और उम्र और करियर के हिसाब से यह अच्छा ऑफर है।

ईशान ने यह भी बताया कि शाहिद को लगा कि करण जौहर और शशांक खेतान के साथ वह अच्छे हाथों में है। इसी के साथ उन्होंने अपने भाई को फिल्म की शुरुआत से पहले इस फिल्म के लिए भाषा पर रिसर्च करने और प्रैक्टिस करने की सलाह भी दी।

एक रोचक बात ये है कि ईशान ने अपने बड़े भाई से शोबीज के बारे में बहुत कुछ सीखा है। इसके बारे में खुद शाहिद ने कहा था कि 'जब ईशान 9 वर्ष का था तब मैं एक्टर बन चुका था। उसने अपना पूरा बचपन मेरे शूट और शोज में बिताया है इसलिए उसने पूरी प्रक्रिया देखी है।जहां ईशान खट्टर इस फिल्म से दूसरी बार सिल्वर स्क्रीन पर नजर आएंगे वहीं इस फिल्म में उनके अपोजिट जान्हवी कपूर है जो कि इस फिल्म से बॉलीवुड डेब्यू करने जा रही है। यह फिल्म 20 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज़ होगी। फिल्म का ट्रेलर और गाने पहले ही रिलीज़ हो चुके है और इसे दर्शकों ने काफी पसंद किया है और दर्शकों में फिल्म को लेकर बेसब्री बढ़ गई है।

Related News