शाहिद कपूर की पत्नी मीरा राजपूत हमेशा अपने लुक्स और ग्लैमरस तस्वीरों की वजह से चर्चा में रहती हैं। वह अपने लुक के लिए जानी जाती हैं। अब मीरा राजपूत ने अपनी कुछ नई तस्वीरें शेयर की हैं जिन्हें सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है.

मीरा राजपूत एक फैमिली वेडिंग में शामिल हुईं और इस दौरान की तस्वीरें उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर की हैं. इन तस्वीरों में आप देख सकते हैं कि वह अपनी बहन प्रिया राजपूत, नूरजहां राजपूत और अपनी मां बेला राजपूत के साथ पोज देती नजर आ रही हैं. आप देख सकते हैं मीरा राजपूत ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो भी शेयर किया है. मीरा राजपूत द्वारा शेयर किए गए वीडियो में वह पोज देती नजर आ रही हैं. आप देख सकते हैं वीडियो के कैप्शन में लिखा है, ''जब आपको लगे कि ये वीडियो है तो तस्वीरें खींची जा रही हैं. बहनें ऐसा कर सकती हैं.''

मीरा राजपूत पिंक फ्लोरल साड़ी और सनग्लास में नजर आ रही हैं। लोग मीरा राजपूत के लुक की तारीफ कर रहे हैं। इस वीडियो को देखने के बाद एक यूजर ने मीरा राजपूत को हॉट बताया तो एक ने लिखा- 'साड़ी में तुम कितनी खूबसूरत लग रही हो.' ऐसे में कई लोगों ने उनकी तारीफों के पूल बनाए हैं. खैर मीरा के इस लुक को सेलेब्स भी खूब पसंद कर रहे हैं और वह कमेंट्स में उनकी तारीफ भी कर रही हैं.

Related News