बॉलीवुड डेस्क। हिंदी फिल्मों की बोल्ड अभिनेत्रियों में शुमार ईशा गुप्ता भले ही फिल्मों में अधिक सक्रिय नहीं हो। लेकिन वे सोशल मीडिया पर अपने फैंस के लिए अक्सर अपनी बोल्ड और हॉट तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। हाल ही में उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी कुछ तस्वीरें पोस्ट की हैं, जिनमें उन्होंने बोल्डनेस की सारी हदे पार कर दी हैं। ईशा की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल की जा रही हैं।

तस्वीरों में ईशा पिंक बिकिनी में नजर आ रही हैं। जिसमें वे बेहद हॉट लग रही हैं। उन्होंने बैक पर गुदवाया हुआ टैटू उनकी हॉटनेस में चार चाँद लगा रहा हैं। उनके इस फोटो पर अब तक 1 लाख से ज्यादा लाइक्स आ चुके हैं। ईशा के इंस्टाग्राम पर 3.2 मिलियन फॉलोअर्स हैं जिससे अंदाज लगाया जा सकता हैं कि, वे इस प्लेटफॉर्म पर कितनी ज्यादा प्रसिद्द हैं। बॉलीवुड में एक्ट्रेस के तौर पर अपनी पहचान बनाने वाली ईशा कई ब्यूटी पेजेंट्स जीत चुकी है।

ईशा बचपन में शेफ बनने की चाहत रखती थी लेकिन बड़े होते होते वे पायलट बनने का सपना देखने लगी। लेकिन उनकी किस्मत को कुछ और ही मंजूर था वे फिर बाद में एक एक्ट्रेस के रूप में फिल्म इंडस्ट्री में पहचानी गई। ईशा ने साल 2002 में जन्नत 2 फिल्म से बॉलीवुड में कदम रखा था। इसके बाद उन्होंने रुस्तम, हमशक्लस, राज 3, बादशाहो, कंमाडो 2 जैसी फिल्मों में अभिनय से छाप छोड़ी। अब वे हेरा फेरी 3 और टोटल धमाल में दिखाई देंगी।

Related News