टोक्यो ओलंपिक में देश को एक मात्र गोल्ड मेडल दिलाने वाले नीरज चोपड़ा लगातार सुर्ख़ियों में छाए हुए हैं. उनकी फैन फॉलोविंग में गजब का इजाफा भी हुआ है. तो वहीं बॉलीवुड भी नीरज चोपड़ा को लेकर बेहद उत्साहित है. कई लोग उनकी बायोपिक को लेकर लगातार चर्चा कर रहें हैं. इस बीच फिल्म डायरेक्टर मधुर भंडारकर ने उनसे मुलाकात की. इस मुलाक़ात की तस्वीरें उन्होंने सोशल मीडिया पर शेयर की है. जिसमें मधुर और नीरज बातचीत करते नजर आ रहे हैं. इस मुलाक़ात के बाद मधुर ने कुछ ऐसी बातें बताई जो नीरज के फैन्स को उत्साहित कर देगा.


एक रिपोर्ट के मुताबिक मधुर भंडारकर ने बताया कि 15 अगस्त को दिल्ली में थे. इस दौरान वो कुछ ऐसे लोगों को जानते थे जो इनकी मुलाक़ात इन ओलंपिक खिलाड़ियों से करवा सकता था. जिसके बाद मधुर ने उसे फॉलो किया और सभी से मुलाकात की. हालांकि वो इन पर कोई फिल्म नहीं बनाने जा रहे हैं.

इसके साथ ही मधुर ने नीरज संग मुलाक़ात के बारे में बात करते हुए बताया कि मैंने नीरज से कहा कि तुम बड़े सुपरस्टार बन चुके हैं और दुनियाभर में उनकी फैन फॉलोविंग हैं. तुम काफी अच्छे भी दिखते हो. क्या कभी एक्टिंग के बारे में तुमने सोचा है? जिसके जवाब में नीराज ने कहा कि उन्हें एक्टिंग नहीं करनी है, बल्कि उन्हें अपने गेम पर ध्यान देना है.मधुर के मुताबिक नीरज ने अपने करियर का रोडमैप तैयार कर रखा है और उन्हें अच्छे से पता है कि करियर में आगे क्या करना है. वो देश के लिए और मेडल जीतना चाहते हैं. इस दौरान मधुर भंडारकर ने मीराबाई चानू से भी मुलाकात की.

Related News