शिल्पा शेट्टी हिमाचल प्रदेश के धर्मशाला में एक पवित्र तीर्थ यात्रा पर हैं और हाल ही में एक मंदिर में पति राज कुंद्रा के साथ फोटो खिंचवाते हुए उन्होंने आशीर्वाद मांगा। यह पोर्न ऐप मामले में गिरफ्तारी के बाद राज की पहली सार्वजनिक उपस्थिति है और साथ ही सितंबर के बाद पहली बार शिल्पा और राज को एक साथ देखा गया था। शिल्पा जहां सोशल मीडिया पर अपनी ट्रिप की कहानियां पोस्ट करती रही हैं, वहीं उन्होंने राज के साथ कोई फोटो पोस्ट नहीं की। राज ने कुछ दिन पहले अपने सोशल मीडिया हैंडल को डिलीट कर दिया था।

इससे पहले शिल्पा राज को मामले में जमानत मिलने से कुछ दिन पहले वैष्णो देवी मंदिर गई थीं।

राज को जुलाई में गिरफ्तार किया गया था लेकिन सितंबर में जमानत दे दी गई थी। शिल्पा हाल ही में अपने दो बच्चों के साथ अलीबाग घूमने गई थीं लेकिन राज उनके साथ ट्रिप पर नहीं गए।

राज की गिरफ्तारी के बाद, शिल्पा को ऑनलाइन ट्रोलिंग का शिकार होना पड़ा और बाद में एक बयान जारी किया जिसमें लिखा था, “हाँ! पिछले कुछ दिन हर मोर्चे पर चुनौतीपूर्ण रहे हैं। कई तरह की अफवाहें और आरोप लगे हैं। मीडिया और (ऐसा नहीं) शुभचिंतकों द्वारा मुझ पर बहुत सारे अनुचित आरोप लगाए गए। ढेर सारे ट्रोलिंग/प्रश्न किए गए…. न केवल मेरे लिए बल्कि मेरे परिवार के लिए भी। मेरा स्टैंड... मैंने अभी तक कोई टिप्पणी नहीं की है और इस मामले पर ऐसा करने से बचना जारी रखूंगा क्योंकि यह विचाराधीन है, इसलिए कृपया मेरी ओर से झूठे उद्धरण देना बंद करें।"

शिल्पा को आखिरी बार डांस रियलिटी शो सुपर डांसर 4 में जज के रूप में देखा गया था। वह अगली बार इंडियाज गॉट टैलेंट में नजर आएंगी।

Related News