बिग बॉस ने शनिवार को घर में एक विशेष प्रेस कॉन्फ्रेंस के लिए चुनिंदा पत्रकारों की मेजबानी की। हर साल, प्रेस कॉन्फ्रेंस सीजन के अंत में आयोजित की जाती है, हालांकि, कुछ नाटक और तड़का जोड़ने के लिए, इस बार सीजन के बीच में ही आयोजित किया गया था। प्रतियोगियों को उनकी यात्रा और एक-दूसरे के साथ समीकरणों के बारे में बताने के अलावा, पत्रकारों को दो कार्य भी दिए गए थे। सबसे पहले, उन्हें प्रतियोगियों को यह घोषणा करने के लिए कहा गया कि चूंकि वे कई नियम तोड़ रहे हैं, इसलिए वीआईपी क्षेत्र भंग हो जाएगा। उन्हें सीज़न के निचले छह को चुनने के लिए भी कहा गया था।

यहां प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान हुए सभी बड़े पल हैं:

कोई वीआईपी नहीं

बिग बॉस के अनुसार, वीआईपी कई नियम तोड़ रहे हैं। साथ ही वे स्टार बैज की अहमियत नहीं समझ पाए हैं। पत्रकारों ने घरवालों को ऐलान किया कि वीआईपी जोन को खत्म किया जा रहा है और अब सभी प्रतियोगियों को एक ही प्लेटफॉर्म पर रखा जाएगा. जैसा कि पाठकों को पता होगा, केवल वीआईपी को ट्रॉफी जीतने के योग्य माना जाता था। घोषणा के बाद, अधिकांश प्रतियोगियों ने जयकार करना शुरू कर दिया, जिससे बिग बॉस ने उन्हें यह कहते हुए खींच लिया कि उनमें से कोई भी नहीं मानता कि वे जीतने के लायक हैं।

पत्रकारों को नीचे के छह प्रतियोगियों के नाम बताने का भी मौका दिया गया। उन्होंने उमर रियाज, सिम्बा नागपाल, नेहा भसीन, विशाल कोटियन, जय भानुशाली और राजीव अदतिया को चुना। अब, सूत्रों के अनुसार, अगले वीकेंड का वार तक छह प्रतियोगी बेघर हो जाएंगे। हालांकि, अंतिम निर्णय नए प्रवेशकों द्वारा और दर्शकों के मतों के अनुसार लिया जाएगा। निष्कासन के लिए नामांकित प्रतियोगियों की अंतिम सूची की घोषणा निर्माताओं द्वारा अगले दिनों में की जाएगी।

तेजरान के रिश्ते की स्थिति

प्रेस कॉन्फ्रेंस में तेजस्वी प्रकाश और करण कुंद्रा का रिश्ता चर्चा का विषय बन गया। जहां कई लोगों ने ध्यान आकर्षित करने के लिए 'तेजरण' के निर्माण पर सवाल उठाया, वहीं अन्य ने उनके बंधन का समर्थन किया। हालांकि, कथित जोड़े को उनके रिश्ते के बारे में बताने के लिए बार-बार ग्रिल किया गया था। जबकि करण ने कबूल किया कि वह तेजस्वी को पसंद करता है और उसके बारे में अपने आप को महसूस करता है, स्वरागिनी अभिनेता ने अपनी ओर से कहा कि उसने कभी नहीं सोचा था कि वह शो में किसी को पसंद करना शुरू कर देगी। जबकि उन्होंने अपने रिश्ते को लेबल नहीं किया, करण ने पहले के एक एपिसोड में तेजस्वी को अपना 'बॉयफ्रेंड' कहने का मजाक उड़ाया। "उसने के दिया ना," उन्होंने एक हंसी के साथ साझा किया।

शमिता का सामना विशाल से हुआ

मीडिया के रडार पर एक और जोड़ी सीज़न की अक्का-अन्ना थी - विशाल कोटियन और शमिता शेट्टी। जब शमिता से पूछा गया कि वह विशाल पर भरोसा क्यों करती हैं तो उनकी आंखों में आंसू आ गए। हालाँकि, वह एक बड़े सदमे में था जब पत्रकारों ने शमिता के सामने अपने खेल का खुलासा किया, यह उल्लेख करते हुए कि कैसे वह राकेश को शमिता में प्यार पाने या शमिता के खिलाफ उमर से झूठे वादे करने का मज़ाक उड़ा रहा है। जैसे ही मोहब्बतें के अभिनेता ने विशाल का सामना किया, उन्होंने कहा कि उनका मतलब उन्हें चोट पहुँचाना नहीं था, बल्कि केवल अपना खेल खेल रहे थे। उसने यह भी आश्वासन दिया कि उसकी वफादारी उसके साथ है और उसने राकेश के बारे में जो कहा वह मजाक में था। जबकि शमिता उनके स्पष्टीकरण से आश्वस्त नहीं लग रही थी, हमें देखना होगा कि इस भाई-बहन की जोड़ी के बीच क्या होता है।

नेहा भसीन-प्रतीक सहजपाल की 'भ्रमित' दोस्ती

बिग बॉस ओटीटी के दौरान नेहा भसीन और प्रतीक सहजपाल घने दोस्त बन गए, यहां तक ​​कि रोमांस की अफवाहों को हवा दे दी। हालांकि, नेहा के बिग बॉस 15 में वाइल्ड कार्ड के रूप में प्रवेश करने के बाद दोनों अलग-अलग पन्नों पर लग रहे थे। पिछले कुछ दिनों में उनकी ऑन-ऑफ दोस्ती न सिर्फ दर्शकों को बल्कि खुद को भी भ्रमित कर रही है। नेहा ने आरोपों से सहमत होते हुए कहा कि वह प्रतीक को मिले-जुले संकेत दे रही थीं। हालाँकि, उसने आश्वासन दिया कि वे दोनों महसूस कर चुके हैं कि उन्हें अब एक व्यक्तिगत खेल खेलना चाहिए, लेकिन ज़रूरत पड़ने पर एक-दूसरे के लिए वहाँ रहना चाहिए।

जय भानुशाली को एक नया पक्ष

पिछले कुछ दिनों से लो प्रोफाइल रह रहे जय भानुशाली मीडिया से मिलने के लिए काफी एक्साइटेड नजर आ रहे हैं. जब उनसे सदन में उनकी 'ठंडा' उपस्थिति के बारे में सवाल किया गया, तो उन्होंने प्रेस को आश्वासन दिया कि वह अब इस अवसर का अधिकतम लाभ उठाएंगे। अकेले वादक होने के कारण अपने दोस्तों द्वारा ठगे जाने पर उसने शायर भी किया और कविताएं सुनाईं और यह भी कबूल किया कि वह अपनी पत्नी और बेटी तारा को कितना याद करता है।

वाइल्डकार्ड - असली वीआईपी

प्रेस कॉन्फ्रेंस के बाद बिग बॉस ने ऐलान किया कि मीडिया अब 'असली वीआईपी' से बात करेगा. शो में प्रवेश करने वाले तीन वाइल्डकार्ड- देवोलीना भट्टाचार्जी, रश्मि देसाई और अभिजीत बिचुकले को घर में वीआईपी का विशेषाधिकार दिया जाएगा। नॉमिनेशन से सुरक्षित रहने और घर के काम न करने के अलावा, उन्हें नॉमिनेट करने और मीडिया द्वारा नॉमिनेट किए गए बॉटम छह कंटेस्टेंट में कुछ बदलाव करने का भी अधिकार मिलेगा।

बिग बॉस 15 का प्रेस कॉन्फ्रेंस एपिसोड सोमवार को रात 10:30 बजे कलर्स पर प्रसारित होगा।

शमिता पर देवोलीना

राय के लिए जानी जाने वाली, देवोलीना भट्टाचार्जी ने बिग बॉस 15 के प्रतियोगियों के बारे में बात करते हुए अपनी बात नहीं रखी। यह साझा करते हुए कि जबकि उनके पास किसी के बारे में कोई पूर्व धारणा नहीं है, वह विशाल कोटियन को ज्यादा पसंद नहीं करती हैं। और जब उनसे पूछा गया कि शमिता शेट्टी ने देवोलीना के लिए 'वह कौन है?' टिप्पणी के साथ कैसे प्रतिक्रिया दी, तो साथिया स्टार ने यह कहते हुए पलटवार किया कि शमिता की तुलना में अधिक परिवार उन्हें पहचानेंगे। उसने यह भी कहा कि वह स्व-निर्मित है, जबकि बॉलीवुड अभिनेता को अभी भी शिल्पा शेट्टी की बहन के रूप में जाना जाता है।

Related News