उर्फी जावेद इस समय सुर्खियों में हैं, उनके सुर्खियों में रहने का सबसे बड़ा कारण उनकी बोल्ड डिजाइनर ड्रेस है। एक्ट्रेस ने हाल ही में मुंबई में एक इवेंट में शिरकत की थी। यहां भी वह रेड कार्पेट पर सुपर सेक्सी कट डिजाइन की ड्रेस पहने नजर आईं।

वहीं दो बच्चों की मां और एक एक्ट्रेस जेनेलिया डिसूजा ने एक और इवेंट में स्टाइलिश लुक के साथ शिरकत की. जेनेलिया का ये लुक उर्फी द्वारा कैरी किए गए फैशन से भी ज्यादा आकर्षक लग रहा था|

पुरस्कार समारोह पर बोल्ड लुक

अवॉर्ड सेरेमनी के लिए उर्फी जावेद ने बेहद बोल्ड कट पैटर्न वाली डिजाइनर ड्रेस पहनी थी। उसने गुलाबी और नीले रंग का शिमरी स्कर्ट-टॉप सेट चुना। जैकेट स्टाइल टॉप को बिशप स्लीव डिजाइन दिया गया था। सामने की तरफ एक बटन के बजाय एक थ्रेड विवरण डिज़ाइन को शीर्ष पर जोड़ा गया था। इस टॉप को पहनकर उर्फी अपने टोंड एब्स को फ्लॉन्ट करने का कोई मौका नहीं छोड़ती हैं।


स्लिट पैटर्न शॉर्ट स्कर्ट

उर्फी ने हुडी टॉप के साथ मैचिंग शॉर्ट लेंथ स्कर्ट पहनी हुई थी, जिस पर आप स्लिट डिजाइन देख सकते हैं। उर्फी ने फुटवियर में सिल्वर शिमरी हील्स को चुना। इसलिए उसने कम से कम गहने पहनने पर जोर दिया। उसने गले में सिर्फ चेन और पेंडेंट पहना हुआ था। उन्होंने डार्क मेकअप के साथ वेवी हेयरस्टाइल कैरी किया था। उनका यह पूरा अवतार हमेशा की तरह सुपर सेक्सी लग रहा था.


​जेनेलिया मिनी स्कर्ट लुक

जेनेलिया डिसूजा 'सत्यमेव जयते 2' की स्क्रीनिंग पर मौजूद थीं। इस बीच एक्ट्रेस ने ऐसा लुक कैरी किया था कि किसी को यकीन ही नहीं होगा कि वह दो बच्चों की मां हैं. जेनेलिया ने पेस्टल शेड में व्हाइट टॉप और मिनीस्कर्ट पहना था, जिससे उन्हें अपने टोंड फिगर को फ्लॉन्ट करने का कोई मौका नहीं मिला।


​ऑफ शोल्डर टॉप

जेनेलिया डिसूजा ने ऑफ शोल्डर पैटर्न के साथ व्हाइट टॉप पहना था। इसमें सामने की तरफ एक छोटा वी-कट डिज़ाइन था और आप आस्तीन में आकार का डिज़ाइन देख सकते हैं। जेनेलिया ने इस आउटफिट को व्हाइट शूज, शोल्डर ग्राजिंग ईयररिंग्स और सिंपल हेयरस्टाइल के साथ पहना था। उनका नेचुरल टोन मेकअप था। मिनिमल मेकअप में भी जेनेलिया बेहद खूबसूरत लग रही थीं।

Related News