एक्ट्रेस श्रद्धा आर्या इस समय बहुत खुश हैं और क्यों नहीं? अभिनेत्री ने जाहिर तौर पर निर्देशक-निर्माता करण जौहर के साथ एक प्रोजेक्ट साइन किया है। बता दे की, अभिनेत्री ने अपने नाम पर एक विशेष उपहार हैम्पर से पहले एक तस्वीर साझा की थी, जो उन्हें धर्मा प्रोडक्शन द्वारा भेजी गई थी। श्रद्धा ने अभी तक करण जौहर के साथ अपने कोलाब के बारे में बात नहीं की है, मगर बिग बॉस होस्ट के साथ उनकी नई तस्वीर ने निश्चित रूप से सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया है।

आपकी जानकारी के लिए बता दे की, एक्ट्रेस ने गिफ्ट्स का हैम्पर मिलने के अगले ही दिन पोस्ट शेयर किया। बेज बॉडीकॉन ड्रेस में एक्ट्रेस बेहद खुश और स्टनिंग लग रही हैं। करण जौहर को गले लगाते हुए दिखाई दे रही हैं, जो जॉगर्स के साथ जोड़े गए एब्सट्रैक्ट प्रिंट ब्लैक स्वेटशर्ट में हमेशा की तरह स्टाइलिश दिख रहे हैं। उन्हें अन्य तस्वीरों में नासमझ चेहरे और मुस्कुराते हुए क्लिक किया गया था। श्रद्धा आर्य ने कैप्शन दिया, "ऑल इन ए डे वर्क"

बता दे की, अपने शो के बारे में बात करते हुए, कुंडली भाग्य प्रसिद्ध शो कुमकुम भाग्य का स्पिनऑफ है, जिसमें शब्बीर अहलूवालिया और सृति झा हैं। अभिषेक कुमार, आर. पॉल और अमन वर्पे ने किया है। टीआरपी पर शो में अक्सर उतार-चढ़ाव आता रहता है, मगर टॉप 10 शो की लिस्ट में इसने हमेशा अपनी जगह बनाई है. पेशेवर मोर्चे पर, श्रद्धा ने 'मैं लक्ष्मी तेरे आंगन की,' 'तुम्हारी पाखी,' 'ड्रीम गर्ल' आदि सहित कई प्रसिद्ध टेलीविजन शो में अभिनय किया है।

Related News