टीवी जगत की बात करे तो आजकल शो इतना कुछ दिखा देते है कि लोग उसपर आंख बंद करके भरोशा करने लगते है, लेकिन बाद में सब झूट होता है , आज हम बात कर रहे है 'इंडियन आइडल' के सेट पर नेहा कक्‍कड़ और आदित्‍य नारायण के बीच प्‍यार हो गया है। फिर खुद शोमेकर्स ने ऐलान किया कि 14 फरवरी को दोनों शो के सेट पर ही शादी करेंगे। टीआरपी के लिए घोड़ी चढ़ा दी, जयमाला भी करवा दिया।

बीते करीब डेढ़ महीने से टीवी से चिपके हर दर्शक के मन में एक ही जिज्ञासा थी क‍ि नेहा कक्‍कड़ और आदित्‍य नारायण शादी करेंगे? लेकिन 'शादी' के नाम पर नेहा कक्‍कड़, आदित्‍य नारायण और 'इंडियन आइडल' के शो मेकर्स ने जो कुछ किया है, वह किसी भद्दे मजाक की तरह ही जान पड़ता है।

टीआरपी के लिए येसब दिखाया गया क‍ि 'इंडियन आइडल' के सेट पर नेहा कक्‍कड़ और आदित्‍य नारायण के बीच प्‍यार हो गया है। फिर खुद शोमेकर्स ने ऐलान किया कि 14 फरवरी को दोनों शो के सेट पर ही शादी करेंगे। एक विडियो सामने आया, जिसमें आदित्‍य घोड़ी चढ़कर आते और सेट पर नेहा को जयमाला पहनाते हुए नजर आए।

अब नेहा कक्‍कड़ का एक विडियो सामने आया है। यह विडियो वि‍रल भयानी ने शेयर किया है। इसमें नेहा टिश्‍यू पेपर बेच रहे बच्‍चों को पैसे देते नजर आ रही हैं। इसी विडियो में नेहा से पूछा जाता है कि शादी को लेकर वह क्‍या कहना चाहेंगी? इस पर नेहा जोर-जोर से कटाक्ष वाले अंदाज में ठहाके लगाकर हंसते हुए वहां से चल देती हैं। खुद नेहा ने इस विडियो पोस्‍ट पर कॉमेंट किया। उन्‍होंने लिखा, 'कोई शादी नहीं विरल!!! मैं सिंगल ही खुश हूं।

Related News